अमेरिकी महिला प्रमिला जयपाल ने  एलोन मस्क की खिंचाई की
अमेरिकी महिला प्रमिला जयपाल ने एलोन मस्क की खिंचाई की
Share:

सैन फ्रांसिस्को: अमेरिकी प्रतिनिधि सभा के लिए चुनी गई पहली भारतीय-अमेरिकी महिला प्रमिला जयपाल के बाद, टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क को पर्याप्त करों का भुगतान नहीं करने और इसके बारे में शेखी बघारने के बाद, रिपब्लिकन सीनेटर टेड क्रूज़ ने देश को "लूट" करने के लिए मस्क की खिंचाई की।

जयपाल ने एक ट्वीट में कहा, "एलोन मस्क ने एक दिन में 36 अरब डॉलर कमाए, फिर भी वह 11 अरब डॉलर के कर भुगतान के बारे में अपनी बड़ाई करना चाहते हैं।" ओह, और जब से महामारी शुरू हुई, उसने 270 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक की संपत्ति अर्जित की है।

"अमीरों के लिए उनके उचित हिस्से का भुगतान करने का समय!" उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए क्रूज़ ने बुधवार देर रात कहा: "समझ गया। आपको @elonmusk पसंद नहीं है, आप और किसे लूटना चाहते हैं?" मस्क ने अभी तक जयपाल या क्रूज़ को जवाब नहीं दिया था, जो ट्विटर पर पर्याप्त करों का भुगतान नहीं करने के लिए टेस्ला के सीईओ के कट्टर आलोचक हैं।

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति की कुल संपत्ति करीब 280 अरब डॉलर है। रिपोर्ट के अनुसार, "40.8 प्रतिशत की शीर्ष कर दर के साथ, उन्हें लगभग 10.7 बिलियन अमरीकी डालर के संघीय कर बिल का सामना करना पड़ता है।"

मस्क ने हाल ही में ट्विटर पर खुलासा किया कि वह इस साल 11 अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक का कर अदा करेंगे। उन्होंने पिछले हफ्ते ट्वीट किया, "आश्चर्यचकित करने वालों के लिए, मैं इस साल लगभग 11 अरब अमेरिकी डॉलर का कर चुकाऊंगा।" खबर आती है कि मस्क और अन्य अमेरिकी करोड़पतियों को उनके द्वारा भुगतान की जाने वाली कर की मात्रा पर जांच का सामना करना पड़ता है।

दक्षिण कोरिया की पूर्व राष्ट्रपति को क्षमादान के बाद रिहा किया जाएगा

जर्मनी में ओमिक्रोन मामलों में 26 प्रतिशत की वृद्धि

कनाडा ने नए कोविड -19 वेरिएंट के बढ़ने की रिपोर्ट दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -