अमेरिकी स्टॉक्स-वायदा थैंक्सगिविंग हॉलिडे के बाद आया और भी ज्यादा बदलाव

By News Track
Nov 28 2020 12:24 PM
अमेरिकी स्टॉक्स-वायदा थैंक्सगिविंग हॉलिडे के बाद आया और भी ज्यादा बदलाव

अमेरिकी स्टॉक इंडेक्स फ्यूचर्स ने शुक्रवार को धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान कोविड-19 संक्रमणों में एक अपेक्षित उछाल के आसपास एक आर्थिक पलटाव 2021 की आशंकाओं के आस-पास की चिंताओं के रूप में शुक्रवार को उच्चतर प्रस्ताव दिया। वॉल स्ट्रीट के मुख्य इंडेक्स में इस महीने 10 से अधिक वृद्धि हुई है क्योंकि निवेशकों ने राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन के तहत जल्द-से-उम्मीद कोविड-19 वैक्सीन और शांत वैश्विक व्यापार पर दांव लगाया, अपने सर्वश्रेष्ठ नवंबर के लिए एसएंडपी 500 की स्थापना की।

कोविड-19 के लिए अमेरिकी अस्पतालों द्वारा बुधवार को 89,000 से अधिक के रिकॉर्ड पर पहुंचने और विशेषज्ञों को चेतावनी देते हुए कहा गया था कि छुट्टी के समारोहों से मामलों और मौतों में एक और वृद्धि हो सकती है। यूरोप के स्टॉक मार्केट्स को एस्ट्राजेनेका के कोविड-19 वैक्सीन की प्रभावशीलता के बारे में संदेह से वशीभूत किया गया था, जो संभवतः शॉट को अमेरिका और यूरोपीय संघ के नियामक अनुमोदन प्राप्त करने की संभावना में बाधा डालते हैं।

अमेरिकी स्टॉक मार्केट लिमिटेड और टेनसेंट होल्डिंग्स लिमिटेड ने एक कंट्रोलिंग खरीदने के लिए रायटर की रिपोर्ट पर चर्चा की है। वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा में हिस्सेदारी।

सेबी ने NDTV के प्रमोटरों, प्रणय रॉय और राधिका रॉय को 2 साल के लिए पूंजी बाजार से किया प्रतिबंधित

लगातार 8वें दिन बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

अब घर खरीदना होगा और भी आसान, सरकार करने वाली है बड़ा ऐलान