अपनी इस हरकत के लिए ट्रोल हुए ट्रम्प
अपनी इस हरकत के लिए ट्रोल हुए ट्रम्प
Share:

हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था । अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को चिकित्सा समुदाय से रविवार को बाहर अपने अनुयायियों के लिए एक प्रोटोकॉल तोड़ने की यात्रा के साथ गुस्से में प्रतिक्रिया मिली, जहां उन्हें अत्यधिक संक्रामक, संभावित घातक नए कोरोना वायरस के लिए इलाज किया जा रहा है। वह नकाबपोश के रूप में वह वॉशिंगटन के पास वाल्टर रीड सैंय चिकित्सा केंद्र के बाहर छोटी यात्रा के दौरान अपने बुलेटप्रूफ वाहन के अंदर से लहराया था, वहीं डॉक्टरों के आदेश पर वह वापस हॉस्पिटल भी लौट गए।

आखिरी मिनट की लिमोसिन आउटिंग ट्रम्प के डॉक्टरों ने सोमवार को अपने छुट्टी के अवसर की सिफारिश करने के लिए उनकी प्रगति के बारे में पर्याप्त संतुष्ट के साथ आई। लेकिन अधिकारियों ने विरोध किया कि आउटिंग ने अपनी ही सरकार के सार्वजनिक स्वास्थ्य दिशानिर्देशों को रद्द कर दिया, जिससे मरीजों को इलाज के दौरान अलग-थलग करना पड़ा और अभी भी वायरस बहा रहे थे और उनकी गुप्त सेवा सुरक्षा को खतरा था। ट्रम्प, जिन्हें बार-बार सार्वजनिक स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का मजाक उड़ाने और महामारी पर गलत सूचना प्रकाशित करने के लिए बार-बार फटकार लगाई गई है, ने एक वीडियो में कहा कि इस उपस्थिति से ठीक पहले ट्विटर पर गिरा कि उन्होंने "COVID के बारे में बहुत कुछ सीखा"। 

लेकिन स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने "स्टंट" की जांच करने के लिए एयरवेव और सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ भी हासिल नहीं किया। जॉर्ज वॉशिंगटन विश्वविद्यालय के आपदा चिकित्सा के प्रमुख जेम्स फिलिप्स ने कहा, "उस पूरी तरह से अनावश्यक राष्ट्रपति ड्राइव-बाय 'के दौरान वाहन में मौजूद हर एक व्यक्ति को अब 14 दिनों के लिए अलग रहना होगा।" व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जुड डीरे ने कहा कि सुरक्षात्मक गियर सहित ट्रम्प और उनके सहयोगी कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए "उचित" सावधानी बरती गई।

भ्रष्टाचार मामले में पाक के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी दोषी करार

आरकेएस भदौरिया ने दिया बयान, कहा- "भारत किसी भी खतरे से निपटने में पूरी तरह सक्षम है"

क्या ग्रे लिस्ट में ही रहेगा पाकिस्तान ? इस हफ्ते फैसला ले सकता है FATF

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -