मारिया शारापोवा पहुंची यूएसए ओपन के तीसरे दौरे में
मारिया शारापोवा पहुंची यूएसए ओपन के तीसरे दौरे में
Share:

नई दिल्ली-मारिया शारापोवा ने यूएसए ओपन के तीसरे दौर में पहुंचने में कामयाबी हासिल की है.प्रतिबन्ध से उभर कर मारिया अच्छा खेल खेल रहे है.मारिया से उनके फेन्स उम्मीद कर रहे है की वो ये प्रतियोगिता जीते. उन्होंने धमाकेदार खेलते हुए यूएसए ओपन और साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है.

वाइल्ड कार्ड से टूर्नामेंट में प्रवेश हासिल करने वाली शारापोवा ने बाबोस को 6-7 (4-7), 6-4, 6-1 से मात देकर तीसरे दौर में प्रवेश किया है.अपनी जीत के बाद शारापोवा ने कहा, 'मैं जानती थी कि मुझे इस दौर में जीत हासिल करनी है और मैंने की. मुझे मेरे प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और यह सबसे खास बात है.'

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने डोपिंग के कारण 15 महीने के प्रतिबंध के बाद ग्रैंडस्लैम में शानदार वापसी करते हुए अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में हालेप को हराया .शारापोवा ने हालेप को 6-4, 4-6, 6-3 से मात दी थी.शारापोवा को पिछले साल आस्ट्रेलियाई ओपन के दौरान प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन का दोषी पाया गया था. यह पिछले साल आस्ट्रेलियाई ओपन क्वार्टर फाइनल में सेरेना विलियम्स से हारने के बाद उसका पहला ग्रैंडस्लैम मैच था.

.

मुंबई का यह तेज गेंदबाज भारतीय जर्सी पहनने को बेक़रार है

IND VS SL :भारत,श्रीलंका को कर सकता है 2019 के वर्ल्डकप से बाहर

दिलीप ट्रॉफी में कौनसा खिलाड़ी करेगा- ग्रीन ,रेड ,ब्लू ,टीम की कप्तानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -