बालों में जुएं होने के कारण रोकी फ्लाइट
बालों में जुएं होने के कारण रोकी फ्लाइट
Share:

शिकागो. अमेरिका की साउथवेस्ट एयरलाइंस द्वारा एक 6 साल की बच्ची को फ्लाइट में चढ़ने नहीं देने का चौकाने वाला मामला सामने आया है. लेकिन जब इसका कारण पता चलेगा तब आप हैरान रह जायेगे. यहां की एयरलाइन ने सिर्फ इस वजह से बच्ची को फ्लाइट में आने से रोका क्योंकि उन्हें ऐसा लगा कि उसके बालों में जुएं है. हालांकि लड़की के माता-पिता का कहना है कि उसकी बेटी के बालो में कुछ भी नहीं था. ये बस एयरलाइंस के कर्मचारियों कि गलत फहमी थी. वहीं दूसरी तरफ साउथवेस्ट एयरलाइंस ने इस पूरी घटना से इंकार किया है. एयरलाइंस का कहना है कि वह अपने दूसरे यात्रियों को तकलीफ नहीं देना चाहते. कई यात्रियों ने इसके लिए चिंता जाहिर की थी. 

शिकागो के रहनेवाले जे.न्यूमन और उनकी फैमिली के साथ बहुत हुआ जब वे शिकागो से कैलिफॉर्निया जानेवाली अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे. वे अपनी छुट्टियां मनाने डिज्नीलैंड जा रहे थे. फ्लाइट के इंतजार के दौरान उनकी पत्नी को उनकी बेटी के बालों में कुछ सफेद सा नजर आया जो उन्होंने अपने हाथों से हटा दिया. इसके आधे घंटे बाद एयरलाइंस का एक कर्मचारी उनके पास आया और कहा कि कुछ साथी यात्रियों ने चिंता जताई है कि उनकी बेटी के बालों में जुएं हैं.

जब न्यूमन ने यह सुना तो उन्हें उस कर्मचारी से पूछा कहीं वह मजाक तो नहीं कर रहे? साथ ही उन्होंने एयरलाइंस कर्मचारी को यह समझाने की भी कोशिश की कि उनकी बेटी के बालों में कोई समस्या नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया और अगली फ्लाइट 2 दिन बाद थी. न्यूमन और उनके परिवार ने कहा कि अब तक उन्हें कंपनी की तरफ से कोई मुआवजा नहीं दिया गया.

दारू पीने के लिए बना डाला अलग टापू

कटिंग के दौरान बाल की जगह काट दिया कान

2018 के बारे में नास्त्रेदमस की खतरनाक भविष्यवाणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -