25 साल के युवक ने किया 5 साल की बच्ची संग रेप, हुआ गिरफ्तार
25 साल के युवक ने किया 5 साल की बच्ची संग रेप, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का न्य मामला सामने आया है। इस मामले को दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास का बताया जा रहा है जहाँ पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है। इस मामले को बीते शनिवार सुबह का बताया जा रहा है। इस सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। मिली खबर के मुताबिक बीते बुधवार को आईएएनएस से बात करते हुए घटना की पुष्टि नई दिल्ली जिले के चाणक्यपुरी सब-डिवीजन की सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) प्रज्ञा ने की है। इस दौरान बात करते हुए उन्होंने बताया, "घटना शनिवार सुबह करीब 9 बजे की है।

मामला तब खुला जब दूतावास में रहने वाले एक हाउस-कीपिंग से जुड़े परिवार की महिला (पीड़ित बच्ची की मां) ने घटना की जानकारी दी।" आगे एसीपी ने कहा कि, "पीड़ित बच्ची दूतावास के अंदर मौजूद क्वार्टर्स में परिवार के साथ रहती थी। बच्ची का पिता दूतावास में ही हाउसकीपिंग की नौकरी करता है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने चाणक्यपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली।"

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी बता दिया कि, "आरोपी का पिता दूतावास में ही नौकरी करता है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की उम्र 25 साल है।" वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं।

चूरू में 10 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, रेप के बाद दरिंदे ने पत्थर से कुचला सिर

एक पैर के बिना देश को दिया गोल्ड मेडल, महिला के हौसले से युवापीढ़ी को मिली बड़ी सीख

4 साल की बच्ची को मोबाइल का लालच देकर किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -