जो बिडेन ने लोगों से किया आग्रह, बोले- सिर्फ 100 दिनों तक पहन ले मास्क
जो बिडेन ने लोगों से किया आग्रह, बोले- सिर्फ 100 दिनों तक पहन ले मास्क
Share:

न्यूयार्क: अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन ने सभी अमेरिकियों को 'नि: शुल्क' कोरोनावायरस वैक्सीन देने का वादा किया है, लेकिन जरूरी है कि कोरोनोवायरस से होने वाली मौतों के केसोएलाद के बाद अमेरिकियों को मास्क पहनने के लिए एक उच्च रिकॉर्ड बनाया जाए। अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन ने कोरोनोवायरस से होने वाली मौतों के एक दिन के रिकॉर्ड के बाद मास्क पहनने का आग्रह किया, जिसमें दो लोग हर मिनट मर रहे थे।

रॉयटर्स की एक रैली के अनुसार, अमेरिका में गुरुवार को 213,830 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए और 2,861 मौतें हुईं, जिसमें कई विशेषज्ञों ने कहा कि मरने वालों की संख्या जल्द ही प्रति दिन 3,000 से अधिक हो जाएगी। जिस पर, अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव श्री बिडेन ने एक नई राष्ट्रीय रणनीति का वादा किया जो मास्क जनादेश लागू करेगी। जनादेश से परे, उन्होंने लोगों से स्वेच्छा से मास्क पहनने के लिए व्यक्तियों के जीवन की चिंता के रूप में आग्रह किया। सीएनएन के साथ एक साक्षात्कार में, बिडेन ने कहा, "पहले दिन मैं उद्घाटन कर रहा हूं... मैं जनता से 100 दिनों के लिए मास्क लगाने के लिए कह रहा हूं, सिर्फ 100 दिनों के लिए मास्क, हमेशा के लिए नहीं, 100 दिन। और मुझे लगता है कि अगर हम टीकाकरण और मास्किंग के साथ बहुत कम संख्या में गाड़ी चलाते हैं तो हम एक महत्वपूर्ण कमी देखेंगे। दो होनहार वैक्सीन उम्मीदवार इस महीने अमेरिकी खाद्य और औषधि प्रशासन से आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण प्राप्त कर सकते हैं और नए साल से पहले स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों, पहले उत्तरदाताओं, और नर्सिंग होम निवासियों के हथियारों में टीका लगाया जाना शुरू कर सकते हैं।

बाइडेन ने यह भी कहा कि वह सार्वजनिक रूप से टीकाकरण पाकर खुश होंगे, क्योंकि पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, जॉर्ज डब्ल्यू बुश और बराक ओबामा ने जनता के विश्वास को बढ़ाने और वैक्सीन संशयवाद को मनाने के लिए प्रतिज्ञा की है।

शॉट आपातकालीन उपयोग को अनुदान देने वाला दूसरा राष्ट्र बना बहरीन

घातक महामारी ने ली वरिष्ठ डॉक्टर की जान, सदमे में इंडोनेशिया

कैलिफोर्निया में धातु मोनोलिथ एक क्रॉस द्वारा किया गया प्रतिस्थापित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -