कैलिफोर्निया में धातु मोनोलिथ एक क्रॉस द्वारा किया गया प्रतिस्थापित

By Nikki Chouhan
Dec 04 2020 06:00 PM
कैलिफोर्निया में धातु मोनोलिथ एक क्रॉस द्वारा किया गया प्रतिस्थापित

दुनिया के विभिन्न हिस्सों में इसके गायब होने और फिर से दिखने से धातु के पत्थर दिसंबर 2020 को रहस्य का महीना बना रहे हैं। यद्यपि कई षड्यंत्र सिद्धांत सामने आ रहे हैं, कुछ लोग प्रवृत्ति को बदलने और धातु के मोनोलिथ को एक क्रॉस के साथ बदलने का निर्णय लेते हैं। 'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन' की टोपियों के साथ पुरुषों का एक समूह उस स्थान पर गया, जहां कैलिफोर्निया राज्य में एक धातु मोनोलिथ दिखाई देती थी, और मोनोलिथ दिखने के कुछ घंटों के बाद इसे लकड़ी के क्रॉस के साथ बदल दिया।

'मसीह राजा है' और 'मेक अमेरिका ग्रेट फिर' का जप करके, उन लोगों ने मोनोलिथ की पूरी उखाड़ने की प्रक्रिया को लाइव-स्ट्रीम किया। "हम मेक्सिको या बाहरी अंतरिक्ष से अवैध एलियंस नहीं चाहते हैं, तो चलो इस b *** h डाउन को फाड़ दें," समूह को वीडियो पर यह कहते हुए सुना गया था। कुछ लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए कि वे लोग 'ग्रॉपर' आंदोलन से संबंधित हो सकते हैं जो कि अमेरिका में दक्षिणपंथियों का एक जनरल जेड समूह है।

न केवल कैलिफोर्निया मोनोलिथ तोड़ दिया गया था, लेकिन यह भी यूटा मोनोलिथ, पहले एक पाया भी गुस्से में पर्यावरणविदों के एक समूह द्वारा तोड़ दिया गया था चिल्ला "यही वजह है कि तुम रेगिस्तान में कचरा नहीं छोड़ते।" के बाद से दिन बीत जाते हैं, लेकिन वहां न तो एक विवरण और न ही जो दुनिया के दूरदराज के क्षेत्रों में इन मोनोलिथ स्थापित किया गया है की एक रहस्योद्घाटन कर रहे हैं । हालांकि, इन प्रतिष्ठानों से अलग-अलग षड्यंत्र सिद्धांत आ रहे हैं जो स्टेनली कुब्रिक के '2001: ए स्पेस ओडिसी' में देखे गए विदेशी प्रतिष्ठानों के समान दिखते हैं।

इस दिन भारत आएंगे नेपाल के विदेश मंत्री

आधे से अधिक संयुक्त राष्ट्र सदस्यों ने पकिस्तान के प्रस्ताव को स्वीकार करने से किया इनकार

बांग्लादेश ने कई रोहिंग्या शरणार्थियों को बांग्लादेश से किया बाहर