अमेरिकी कैपिटल पुलिस वरिष्ठ नेतृत्व के खिलाफ रखेंगे अविश्वास प्रस्ताव
अमेरिकी कैपिटल पुलिस वरिष्ठ नेतृत्व के खिलाफ रखेंगे अविश्वास प्रस्ताव
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी कैपिटल पुलिस के सदस्य पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थकों द्वारा 6 जनवरी के विद्रोह के लिए अधिकारियों को पर्याप्त रूप से तैयार करने में विफलता को लेकर इस सप्ताह बल के नेतृत्व में अविश्वास प्रस्ताव करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, कैपिटल पुलिस यूनियन के कार्यकारी बोर्ड ने वरिष्ठ नेतृत्व के सदस्यों के खिलाफ अविश्वास मत के लिए इस सप्ताह बुलाया।

कैपिटल पुलिस यूनियन के चेयरमैन Gus Papathanasiou ने एक बयान में कहा, "कई नेतृत्व की असफलता बीमाकरण की ओर अग्रसर होने में और विभाग की प्रतिक्रिया में दोनों की विफलता ने हमें आश्वस्त किया है कि कोई अन्य विकल्प नहीं है। नेतृत्व विफल रहा है। हमें, और हमने एक भयानक कीमत चुकाई है।” 

रिपोर्ट के अनुसार, कैपिटल पुलिस और मेट्रोपोलिटन पुलिस बलों के बीच १४० से ज्यादा पुलिस अधिकारी घायल हो गए। कुछ अधिकारियों को मस्तिष्क की चोटें आईं, एक को आंख गंवाने की उम्मीद है और एक अन्य अधिकारी पर धातु की बाड़ के दांव से वार किया गया। इससे पहले, जनवरी में ट्रम्प समर्थकों के एक समूह ने अमेरिकी कैपिटल पर विधायकों का विरोध करने के लिए युद्ध के मैदानों से चुनावी स्लेटों की पुष्टि करने का विरोध किया था। दंगे में पांच लोगों की मौत हो गई।

दक्षिण प्रशांत में आया 7.7 तीव्रता का भूकंप

धमाकों से दहला काबुल, दो लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने जीता VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -