रेस्टोरेंट के बाहर मां बनी 14 वर्षीय लड़की, अनजान शख्स को बच्चा थमाकर हो गई फरार
रेस्टोरेंट के बाहर मां बनी 14 वर्षीय लड़की, अनजान शख्स को बच्चा थमाकर हो गई फरार
Share:

दुनियाभर से कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही अमेरिका के न्यू जर्सी में एक ऐसी घटना हुई जिसे जानकार आप चौंक जाएंगे। एक 14 वर्ष की नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म दे दिया तथा रेस्टोरेंट पहुंच गई। जब नाबालिग रेस्टोरेंट पहुंची तो उसके हाथ में जो बच्चा था उसका गर्भनाल उससे जुड़ा हुआ ही था। रेस्टरेंट में परेशान नजर आने वाली वो नाबालिग लड़की वहां उपस्थित किसी ग्राहक को अपना बच्चा थमाकर वहां से भाग गई।

14 साल की लड़की ने कथित रूप से एक नवजात शिशु के साथ रेस्टोरेंट में एंट्री की जिसकी गर्भनाल उससे जुड़ी हुई थी। उसने शिशु को एक कस्टमर को दे दिया। रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी के अनुसार, इसके पश्चात् लड़की वहां से फरार हो गई। यह पूरा केस वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। द जर्सी जर्नल के मुताबिक, कर्मचारी फ्रेंकी एगुइलर ने बताया कि लड़की ने एक 'नए नवजात बच्चे' को जन्म दिया तथा सहायता मांगी। एगुइलर के अनुसार  'वह थोड़ी हताश नजर आ रही थी, एक बार जब उसने बच्चे को हमारे कस्टमर्स में से किसी और को सौंप दिया, तो वह बस चली गई।' 

रेस्टोरेंट में कस्टमर, एलेज स्कॉट ने डब्ल्यूएबीसी को कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ भोजन कर रही थीं जब एक बच्चे के साथ बहुत कम आयु की लड़की ने उनसे सहायता मांगी। स्कॉट ने शिशु के अहम अंगों की जांच करने की पेशकश की इसके पश्चात् कथित तौर नाबालिग लड़की रेस्टोरेंट छोड़ कर चली गई। स्कॉट ने कहा कि बच्चे को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके पश्चात् पुलिस अफसर ऑक्सीजन उपकरण के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

इस मशहूर बिजनेसमैन ने 19 अरब रुपये खर्च करके लोगों के लिए पानी में बनवाया आलिशान पार्क

VIDEO: यहां पर फिर दिखा 'एलियन', देखते ही देखते समंदर में हो गया लुप्त

मॉडल के साथ रोमांस कर रहा था ये मशहूर सिंगर, अचानक आई पत्नी तो हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -