मॉडल के साथ रोमांस कर रहा था ये मशहूर सिंगर, अचानक आई पत्नी तो हो गई मौत
मॉडल के साथ रोमांस कर रहा था ये मशहूर सिंगर, अचानक आई पत्नी तो हो गई मौत
Share:

ब्राजील के एक लोकप्रिय गायक की एक दुर्घटना में मौत हो गई है। 23 वर्ष के एमसी केविन ने सिर्फ दो सप्ताह पहले ही शादी रचाई थी। दो सप्ताह पश्चात् ही ये सिंगर अपनी पत्नी को चीट कर रहा था तथा एक मॉडल के साथ रिलेशन बना रहा था, मगर बेहद त्रासदी भरे अंदाज में इस गायक को अपनी जान गंवानी पड़ी। एमसी केविन ब्राजील के शहर रियो डि जेनेरियो के एक होटल में अपने फ्रेंड विक्टर के साथ उपस्थित थे। इस होटल में उनकी भेंट 26 साल की मॉडल बियान्का से हुई थी। सबने मिलकर यहां नशीले पदार्थों का सेवन किया। जिसके पश्चात् विक्टर ने बियान्का को रिलेशन बनाने के ऑफर को लेकर बात की थी।

हालांकि केविन ने स्पष्ट किया कि वो 33 वर्ष की डियोलेन के साथ शादी रचा चुका है तथा इसलिए ये बात मॉडल को सीक्रेट रखनी होगी। मॉडल ने पहले इंकार किया, मगर कुछ समय पश्चात् उसने दोनों की बात मान ली थी। बियान्का ने कहा था कि विक्टर और केविन को 390-390 डॉलर्स देने होंगे। इस डील के फाइनल होने के पश्चात् इसी होटल में रह रहे क्रूज नाम का व्यक्ति केविन के पास आया। जब उसे इस ऑफर के बारे में पता चला तो उसने भी इसमें सम्मिलित होने के लिए कहा। हालांकि जब विक्टर तथा केविन ने उसे वहां से भगा दिया तो उसने केविन के सिक्योरिटी गार्ड को जाकर बता दिया कि केविन की वाईफ उसे तलाश रही है।

दरअसल क्रिमिनल लॉयर तथा केविन की वाईफ डियोलेन भी इसी होटल में ठहरी थी। केविन को इस बारे में पता नहीं था मगर क्रूज ये बात जानता था। इसके पश्चात् केविन के सिक्योरिटी गार्ड ने विक्टर को मैसेज भी किया कि केविन की वाईफ उन्हें तलाश रही है। विक्टर ने भी केविन को इस बारे में सूचना दी मगर केविन ने इस बात को अनदेखा कर दिया। हालांकि कुछ देर पश्चात् जब विक्टर वॉशरुम से निकल रहा था तो उसने देखा कि केविन की वाईफ उनके कमरे में पहुंची हुई है। वही केविन बालकनी से लटककर अपने आपको छिपाने का प्रयास कर रहा था मगर इस हड़बड़ी के बीच उसका पैर फिसल जाता है तथा वो पांचवी मंजिल से नीचे गिर जाता है। ओर उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है।

पति के ऊपर बैठ गई 101 किलो की पत्नी, हुई मौत

10 साल तक पैसे एकत्र कर लड़के ने दी प्रेमिका को हीरे की अंगूठी लेकिन लड़की ने सुना दी खरी-खोटी

VIDEO: रेस्टोरेंट के बाहर भूखे मगरमच्छ ने किया ग्राहकों का पीछा, और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -