VIDEO: यहां पर फिर दिखा 'एलियन', देखते ही देखते समंदर में हो गया लुप्त
VIDEO: यहां पर फिर दिखा 'एलियन', देखते ही देखते समंदर में हो गया लुप्त
Share:

सयुंक्त राष्ट्र अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के एलियन्स तथा उड़नतश्तरियों को लेकर खुलासे के पश्चात् अब कई सोर्स से ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिसके चलते एलियन्स की प्रमाणिकता को लेकर दावे किए जाने लगे हैं। ओबामा के पश्चात् अब एक खोजी फिल्मनिर्माता ने एक ऐसा वीडियो रिलीज किया है जिसमें इन रहस्यमयी यूएफओ को देखा जा सकता है। इस वीडियो को फिल्मनिर्माता जेरेमी कोरबेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर डाला है। 

उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- अमेरिकी की नौसेना ने गोलाकार शेप के यूएफओ तथा एडवांस ट्रांस मीडियम व्हीकल की फोटोज ली हैं तथा वीडियो बनाई हैं। इनमें से कुछ फुटेज आप यहां देख सकते हैं। इनका कोई मलबा नहीं मिला है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये रहस्यमयी यूएफओ कुछ देर के लिए उड़ता दिखाई देता है तथा फिर समंदर में समा जाता है। इस वीडियो को सैनडिएगो के कॉम्बेट इंफॉर्मेशन सेंटर के पास बनाया गया था। इसे अमेरिकी नौसेना ने वर्ष 2019 में शूट किया था हालांकि जेरेमी के पोस्ट करने के पश्चात् ये बहुत वायरल हो रहा है।

वही ट्विटर पर अब तक 10 लाख से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। उन्होंने लिखा कि हमें पता नहीं है कि इस केस में अमेरिकी नौसेना का क्या कहना है मगर हम पूरे आत्मविश्वास के साथ बोल सकते हैं कि ये घटना वास्तव में एक रहस्यमयी घटना थी तथा इस मामले को पूरी गंभीरता के साथ जांच किए जाने की आवश्यकता है।

मॉडल के साथ रोमांस कर रहा था ये मशहूर सिंगर, अचानक आई पत्नी तो हो गई मौत

अपना यूरिन पीकर महिला ने घटाया वजन, आंखों की रोशनी भी हुई तेज

दोस्त को मरा देखा कर महिला ने की ऐसी करतूत की हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -