उर्वशी रौतेला का स्मार्टली जवाब
उर्वशी रौतेला का स्मार्टली जवाब
Share:

इमरान हाश्मी की फिल्म का फेमस सांग 'आशिक बनाया अापने (2005) ' फिर से रूपांतरित होकर परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार है. उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म 'हेट स्टोरी 4 ' में यह सांग शामिल किया गया है जिसमे उर्वशी रौतेला का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता हे .

'आशिक बनाया अापने' सांग के लॉन्च होने के अवसर पर जब उर्वशी की तुलना प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत से की गई  तो उन्होंने स्मार्टली कहा कि, उनकी तुलना में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत हो सकती है  इस स्टेटमेंट  का कारण यह था कि दोनों अभिनेत्रियों ने फिल्म फैशन में सुपरमॉडल का अभिनय किया था.

गौरतलब है कि उर्वशी ने भी अपनी पूर्व फिल्मो में इस तरह का अभिनय किया है उर्वशी ने तुलनात्मक प्रश्न पूछने पर यह भी कहा कि उनकी तुलना किसी से भी वो नहीं करती और इस तरह के  प्रश्नो  से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. और उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म कि तुलना फैशन से नहीं कि जा  सकती क्योकि दोनों फिल्मो कि कहानी अलग अलग है. 'हेट स्टोरी 4 '  एक हेट स्टोरी है, जबकि फैशन एक सुपरमॉडलिंग इंडस्ट्री  को दिखाने कि कोशिश थी.  

'आशिक बनाया आपने ' सांग इमरान हाश्मी का प्रसिद्द सांग हुआ था 'जिसे हेट स्टोरी 4 '   में एक नए अंदाज़ में दर्शाया जा रहा है जो कि 13  वर्ष पूर्व इमरान हाश्मी पर दर्शाया गया था, दर्शको को इस फिल्म का इंतज़ार मार्च महीने तक  करना होगा क्योकि 'हेट स्टोरी 4 '  इस साल 9  मार्च  को प्रसारित होगी.

 

 

लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चलेगा स्वरा के फैशन का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -