लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चलेगा स्वरा के फैशन का जलवा
लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चलेगा स्वरा के फैशन का जलवा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. जल्द ही स्वरा दो बड़े फैशन डिजाइनर ब्रांड की शो स्टॉपर बनने जा रही है. वर्णिका अरोरा और शैला खूबचंदानी के डिजानर ब्रांड के लिए स्वरा को शो स्टॉपर के तौर पर चुना गया है. रैंप पर स्वरा का जादू लैक्मे फैशन वीक समर रिसोर्ट 2018 एडिशन में चलेगा.

लैक्मे फैशन वीक की शुरुआत 31 जनवरी से हो चुकी है. फिल्म वीरे दी वेडिंग फेम स्वरा भास्कर तीसरे और पांचवे दिन शो स्टॉपर बनकर अपने फैशन का जलवा बिखेरने रैंप पर उतरेंगी.

आपको बता दे स्वरा पिछले कुछ दिनों से फिल्म पद्मावत को लेकर खूब चर्चाओं में चल रही है. दरअसल स्वरा ने संजय लीला भंसाली को एक ओपन लेटर लिखकर उन्हें खरी खोटी सुनाई थी. स्वरा के अनुसार फिल्म में सती प्रथा और जौहर को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया गया है जिसे देखने के बाद उन्हें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह एक योनि तक सिमट गई हो. इतना ही नहीं स्वरा ने पद्मावती द्वारा किये गए जौहर की निंदा भी की थी और कहा था कि क्या पद्मावती की जिंदगी बिना जौहर किए नहीं चल सकती थी क्या?

वैसे तो स्वरा ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की है लेकिन उन्हें खासतौर पर फिल्म 'रांझणा', 'वीरे दी वेडिंग', और 'प्रेम रतन धन पायो' में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. अब जल्द ही स्वरा फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली है.

बिग बी ने ट्विटर को कहा अलविदा

Sajjan Singh Rangroot : दिग्गज सैनिक के रूप में दिखे दिलजीत दोसांझ

इन सेलेब्स की दोस्ती के खूब होते थे चर्चे, अब बन गए जानी दुश्मन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -