The Sky Is Pink : फिल्म को मिल सकती है धीमी ओपनिंग, जाने क्यों
The Sky Is Pink : फिल्म को मिल सकती है धीमी ओपनिंग, जाने क्यों
Share:

फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में  बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा ने अहम रोल निभाया है. प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं, जिसे लेकर PeeCee के फैन्स काफी उत्साहित हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. वहीं समीक्षकों का भी अनुमान है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबदस्त बिजनेस करने वाली है.

दिल्ली की रामलीला में दिखा फिल्म सांड की आंख का ये खूबसूरत चेहरा

इस फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि स्टारडम के हिसाब से द स्काई इज पिंक की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी होने वाली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म द स्काई इज पिंक पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 से 4 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग कर सकती है. फिल्म का कलेक्शन पहले दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म स्काई इज पिंक के साथ कुणाल खेमू की लूटकेस रिलीज होने वाली है.

बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यावंशी का नया पोस्टर रिलीज, टिप-टिप बरसा पानी गाना होगा रीक्रिएट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि द स्काई इज पिंक में प्रियंका, फरहान के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ सभी स्टार शानदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. द स्काई इज पिंक प्रियंका चोपड़ा की कमबैक मूवी है. ट्रेलर रिलीज से फिल्म स्काई इज पिंक का पोस्टर जारी किया गया था. इस पोस्टर में प्रियंका फरहान के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. 

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का धमाल जारी, जानिए सातवें दिन का कलेक्शन

शाहरुख खान के इस फैन ने दशहरे के मौके पर छिड़का जले पर नमक

इलियाना डिक्रूज का बिकिनी वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी फिगर ने फैंस के उड़ाए होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -