बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को ईद की बधाई

बकरीद के जश्न को कोरोना संक्रमण ने थोड़ा फीका कर दिया है। जहां पहले सभी ईद बेहद ही शोर शराबे के साथ बड़ी लोगों के साथ मनाते थे, वहीं आज यह जश्न घरों के भीतर मनाना पड़ रहा है। एक ओर जहां देश में लोग अपनों को ईद की शुभकामनाएं दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्मी स्टार्स भी अपनों और अपने प्रशंसकों को बढ़ाई दे रहे हैं। वही बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से जुड़े स्टार्स अपने प्रशंसकों को ईद की बधाइयाँ दे रहे हैं। 

बॉलीवुड के बिग बी ने अपने एक ट्वीट में लिखा- “ईद उल अजहा मुबारक।” वहीं, माधुरी दीक्षित लिखती हैं- “अल्लाह का ईश्वरीय आशीर्वाद आपके लिए आशा, भरोसा तथा आनंद लेकर आए। ईद उल अजहा मुबारक हो।” रवीना टंडन ने ईद पर फैंस को बधाइयाँ देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमे वह सुन्दर लिबास में दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

मशहूर गायक अदनान सामी ने कू ऐप के माध्यम से ईद की शुभकामना दी। अदनान सामी ने लिखा- “आप सभी को ईद की ढेरों शुभकामना तथा उम्मीद करते हैं कि आप सभी की दुआएं कबूल हो जाएं।” हुमा कुरैशी ने ट्रेडिशनल आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कीं, जिसमें वह बेहद सुन्दर लग रही हैं। यह तस्वीर साझा करते हुए हुमा ने लिखा- “ईद मुबारक। शांति, खुशी, रोशनी और कबाब। पूरी दुनिया के लिए मैं दुआ करती हूं।”

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता रवि तेजा ने भी अपने प्रशंसकों को ईद की बधाइयाँ दी हैं। रवि तेजा ने लिखा- “दुआ है कि आप सभी को प्यार, शांति और समृद्धि मिले। ईद मुबारक।” मलयालम सिनेमा जगत के सुपरस्टार मोहनलाल ने एक बहुत ही प्यारी सी फोटो साझा करते हुए प्रशंसकों को ईद की बधाइयाँ दी।

धीरे-धीरे उठ रहा है राज कुंद्रा के रहस्यों से पर्दा, अब सामने आया ये बड़ा कारनामा

हंगामा 2 को लेकर शिल्पा शेट्टी ने लिया बड़ा फैसला, पति राज कुंद्रा है वजह

23 जुलाई को होगा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की किस्मत का फैसला, क्या रंग लाएगी 14 साल बाद हुई वापसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -