धीरे-धीरे उठ रहा है राज कुंद्रा के रहस्यों से पर्दा, अब सामने आया ये बड़ा कारनामा
धीरे-धीरे उठ रहा है राज कुंद्रा के रहस्यों से पर्दा, अब सामने आया ये बड़ा कारनामा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर कारोबारी राज कुंद्रा नई मुसीबत में घिर गए है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने जिस ऐप Hotshot के लिए अरेस्ट किया है। उसमें अश्लीलता की वो हदें पार कभी नहीं हुई थीं। जो एक नए ऐप Hothit में हुई। मुंबई पुलिस ने यूं ही इस मामले में उन्हें मुख्य अपराधी नहीं बनाया है। पुलिस के राज कुंद्रा के खाता विवरण हैं। उनकी कॉपी सामने आई है। इनमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा के खाते में HOTHIT से पैसा आया है।

आप देख सकते हैं कि प्रत्येक दूसरे-तीसरे दिन लाखों रुपए हॉट हिट से उनके आईसीआईसीआई बैंक के खाते में नोटों की बारिश हो रही थी। ये वो पैसा था जो यूजर्स अश्लील कंटेंट देखने के लिए सब्सक्राइब करके ऐप को दिया करते थे। यूजर्स को ऐप में कंटेंट देखने के लिए कोइंस क्रय करने होते थे तथा फिर इन कोइंस को रुपयों में परिवर्तित कर दिया जाता था। वही ये ऐप पहले पब्लिक डोमेन में उपस्थित था तथा इसका कंटेंट टेलिग्राम ऐप पर भी स्ट्रीम कर दिया जाता था।

वही Hotshot नाम का जो ऐप राज कुंद्रा ने पेश किया था। उसमें सबसे पहले उन्होंने वैसा कंटेंट पेश किया जिसे Erotic की केटेगरी से थोड़ा सा अधिक माना जा सकता है मगर Hothit में जो कंटेंट उन्होंने डाला वो अश्लीलता की सभी हदें पार कर गया। उनके इस ऐप के आने के पश्चात् तो प्लेस्टोर पर कई व्यक्तियों ने भारी निवेश किया तथा अब वो भी सारी हदें पार करने में लगे हैं।

हंगामा 2 को लेकर शिल्पा शेट्टी ने लिया बड़ा फैसला, पति राज कुंद्रा है वजह

23 जुलाई को होगा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की किस्मत का फैसला, क्या रंग लाएगी 14 साल बाद हुई वापसी

रिलीज हुआ 'डायल 100' का धमाकेदार ट्रेलर, इस किरदार में नजर आए मनोज बाजपेयी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -