बाल-बाल बची ये मशहूर अदाकारा, युद्ध से 2 दिन पहले यूक्रेन से लौटी
बाल-बाल बची ये मशहूर अदाकारा, युद्ध से 2 दिन पहले यूक्रेन से लौटी
Share:

रूस और यूक्रेन की वॉर ग्लोबल टेंशन बन गई है। आप सभी को बता दें कि यूक्रेन में फंसे 18 हजार भारतीयों को निकालने की जुगत लगी हुई है। हालाँकि आपको शायद ही पता होगा कि बॉलीवुड डीवा उर्वशी रौतेला भी यूक्रेन में फंस सकती थीं। हालाँकि जंग के ऐलान से पहले ही वो वहां से निकल आई थीं। जी दरअसल उर्वशी रौतेला दो दिन पहले यूक्रेन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। जी दरअसल वहां से एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शूट कर इंस्टा पर भी शेयर किया था और उसमे एक्ट्रेस यूक्रेन की ब्यूटी को निहारते हुए दिखी थीं।

उस दौरान अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए उर्वशी ने लिखा था- 'शूट से पहले फ्रेश हवा को स्मेल कर रही हूं। अपने फोन और न्यूज से डिसकनेक्ट होने जैसा कुछ नहीं। हर जिंदगी मैटर करती है। नेचर की तरह बनो और किसी को बिना जज किए प्यार करो।' आप सभी को बता दें कि अब उर्वशी मुंबई में है और उर्वशी के यूक्रेन से निकल आने की खबर जानकर एक्ट्रेस के फैंस ने राहत की सांस ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सही समय पर यूक्रेन से पैकअप कर निकल आईं, वरना उन फंसे भारतीयों में एक्ट्रेस का नाम भी होता।

आपको बता दें कि उर्वशी का 25 फरवरी को यानी आज जन्मदिन है और वह अपने परिवार के साथ मालदीव ने बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अदकारा को उनके बर्थडे पर फैंस से ढेर सारे गिफ्ट्स और प्यार मिला है। वह अपनी अदाओं से हमेशा सभी के दिलों को जीत लेती हैं और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है।

रूसी हमलों के बीच यूक्रेनी बाप-बेटी का वीडियो वायरल, देखकर इमोशनल हुए लोग

Russia Ukraine war देख अरशद वारसी को आया मजा लेकिन बुरे फंसे

यूक्रेन में मची तबाही के दर्दनाक वीडियो आए सामने, छह धमाकों से दहली राजधानी कीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -