फिर कॉपी-पेस्ट कर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने कह दिया अनपढ़
फिर कॉपी-पेस्ट कर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने कह दिया अनपढ़
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाती हैं. ऐसे में इसी लिस्ट में शामिल हैं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला. उर्वशी का विवादों से गहरा नाता है और वह ट्रोल होने में भी कभी पीछे नहीं रहीं हैं. अपने किसी ना किसी ट्वीट के कारण से अक्सर उर्वशी सुर्खियों में रहती हैं. इसी के साथ उर्वशी पर एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार कंटेंट कॉपी पेस्ट करने का आरोप लग चुका है.

 

आपको याद हो तो बीते दिनों ही अभिनेत्री पर एक विदेशी लेखक ने कंटेंट चोरी का आरोप लगाया था और उसके बाद सफाई देते हुए उर्वशी की तरफ से कहा गया कि, ''ये सब उनकी सोशल मीडिया टीम ने किया है.'' यह मामला जैसा ही खत्म हुआ वैसे ही उर्वशी नए विवाद में फंस गईं हैं. जी दरअसल बॉलीवुड एक्टर इन दिनों कोरोना के बीच अपनी जान को दांव पर लगाकर फर्ज निभा रहे पुलिस कर्मियों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. इसी क्रम में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से मुंबई पुलिस का एक वीडियो शेयर करते हुए धन्यवाद कहा.

उन्होंने लिखा, 'ये समय है मुंबई पुलिस को दिल से शुक्रिया कहने का, जो अपने घर परिवार से दूर अपनी जान खतरे में डाल लोगों की दिन-रात मदद कर रहे हैं. आप सभी हमारे देश के असली हीरो हैं.' वहीं उनके ट्वीट के बाद उर्वशी के ट्विटर अकाउंट से भी एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा था, ''This is the time to heartily thank our @MumbaiPolice & Maharastra police, who leaving their families at homes are working with their high spirit and untiring efforts for our security and safety..#ThankYouMumbaiPolice#ThankYouMaharasthraPolice'' इस तरह उर्वशी ने सिद्धार्थ के ट्वीट को कॉपी कर लिया. जी हाँ, अंग्रेजी में किए गए दोनों ट्वीट का अर्थ लगभग एक जैसा ही है और इसी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उर्वशी को फिर से घेरना शुरू कर दिया. इस बार उर्वशी को अनपढ़ तक कहा जा रहा है. वैसे इसके अलावा साल 2018 में भी ऐसी खबर आई थी कि उर्वशी ने विदेशी सुपर मॉडल गिगी हदीद की पोस्ट कॉपी पेस्ट की है और इस तरह उनपर कई बार आरोप लग चुके हैं कॉपी पेस्ट के.

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

मसकली 2.0 विवाद में कूदे मोहित चौहान, कहा- 'परमिशन लेनी चाहिए थी'

स्विट्जरलैंड में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं मोनाली ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -