27 की उम्र में माँ बनने वाली हैं शहनाज गिल!, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर
27 की उम्र में माँ बनने वाली हैं शहनाज गिल!, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर
Share:

शहनाज गिल इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में हैं। अब हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह सभी के होश उड़ा गई है। जी दरअसल हाल ही में शहनाज ने बेबी बंप दिखाते हुए तस्वीर शेयर की है। शहनाज की उम्र 27 साल है और वह माँ बनने वाली हैं! जी दरअसल यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाते हुए तस्वीर शेयर की है। वैसे यह सब असल में नहीं बल्कि एक फिल्म में होने वाला है। जल्द ही आप शहनाज को दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौसला रख में देखने वाले हैं।

 

इस फिल्म के लिए वह जमकर काम कर रही हैं। अब शहनाज और दिलजीत ने फिल्म से पहला लुक शेयर किया है जिसमें शहनाज फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और दिलजीत व्हाइट सूट पहने हुए हैं। इस तस्वीर की सबसे ख़ास बात यह है कि इस दौरान शहनाज का बेबी बंप नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं बैकग्रउंड में वैसे ही डेकोरेशन हुई है जैसे बेबी शावर के दौरान होती है। वैसे इस तस्वीर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में शहनाज प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं या फिर ये फिल्म के एक सीन के दौरान का शूट हो। वैसे शहनाज और दिलजीत इस तस्वीर में बड़े ही क्यूट लग रहे हैं और दोनों की जोड़ी धमाकेदार दिख रही है।

आप जानते ही होंगे दोनों की पंजाब में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और दोनों की यह पंजाबी फिल्म सुपरहिट होने की आशंका जताई जा रही है। वैसे इस फिल्म में ग‍िप्‍पी ग्रेवाल का बेटा श‍िंदा ग्रेवाल भी नजर आने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग कनाडा में हो रही है।

ग्लोबल आयुर्वेद फेस्टिवल: पीएम मोदी बोले- शारीरिक और मानसिक स्वास्थय के लिए भारत आइए

पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट का बड़ा एलान, कहा- "मुस्लिम लड़की और हिन्दू लड़के की शादी।।।। "

'वसीम रिज़वी का सिर काटने वाले को 20 हज़ार का इनाम', की थी क़ुरान की आयतें हटाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -