उर्वशी ने दिखाया हॉट अवतार, फैंस ने कर डालें ऐसे कमेंट्स
उर्वशी ने दिखाया हॉट अवतार, फैंस ने कर डालें ऐसे कमेंट्स
Share:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की सेक्सी और हॉट वीडियो इंटरनेट पर सामने आती रहती है और इस वीडियो को खुद उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर किया गया है. वहीं इस वीडियो में उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. साथ ही एक खास बात यह है कि उर्वशी रौतेला द्वारा खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है. जबकि फैंस इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर बार बार देखना पसंद कर रहे हैं और इसने सभी को खूब इम्प्रेस भी किया है. 

अदाकारा उर्वशी रौतेला के सेक्सी वीडियो की बात की जाए तो वह इस वीडियो में पोलका शॉर्ट और क्रॉप टॉप में दिख रही हैं और इस वीडियो में वह सेक्सी पोज दे रही हैं. जबकि इस वीडियो में वह कभी सेक्सी लेग्स तो कभी सेक्सी कमर दिखा रही है और फैंस को अट्रैक्ट भी वे कर रही हैं. जबकि इस शॉर्ट ड्रेस के साथ उन्होंने बाल खुले कर रखें है और डार्क मेकअप उन्होंने किया हुआ है जिसमें वह काफी खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि यह वाकई काफी हॉट लुक है जो कि हर किसी को पसंद आ रहा है. 

उर्वशी की इसी तरह आए दिन सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो देखने को मिलती हैं और हर बार उनका ऐसा ही बोल्ड लुक देखा जाता है. अदाकारा उर्वशी रौतेला को इस वजह से ही इंस्टाग्राम पर लाखों दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है और दर्शकों को उनकी हर एक्टिविटी काफी पसंद आती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

gettin suited up 

A post shared by URVASHI RAUTELA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -