उर्वशी रौतेला का बेहद हॉट लुक आया सामने, लंहगा-चोली ने बनाया फैंस को पागल
उर्वशी रौतेला का बेहद हॉट लुक आया सामने, लंहगा-चोली ने बनाया फैंस को पागल
Share:

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा उर्वशी रौतेला ने बेहद हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस के रूप अपनी पहचान बनाई है. अपने बोल्ड अंदाज को लेकर वह हमेशा ही चर्चा में रहती है. फैंस उर्वशी की एक झलक पाने के लिए पागल रहते हैं और जैसे ही उर्वशी की कोई फोटो या वीडियो सामने आती है वह आग की तरह फैल जाती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. बता दें  कि उर्वशी की एक लेटेस्ट फोटो इनदिनों तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके हॉटनेस का फुलडोज नजर आ रहा है.

'रंग' फिल्म से सुपरहिट हुए थे कमल सदाना, अब हो गई है ऐसी हालत

इस बोल्ड अवतार में उर्वशी को देख लेंगें तो उम्रभर के लिए उनके दीवाने हो जाएंगे. बात करें उनकी लेटेस्ट फोटो की तो, इसमें उर्वशी ने बेहद सेक्सी लंहगा चोली पहन रखा है. वैसे तो यह ड्रेस ट्रेडिशनल है लेकिन आपको उर्वशी का भरपूर बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा. फैंस उर्वशी रौतेला के इस नए लुक को खूब पंसद कर रहे हैं और इसपर जमकर कमेंट भी मिल रहे है.

महाराष्ट्र चुनाव: बॉलीवुड में भी दिखा मतदान के प्रति जोश, आमिर खान, रवि किशन सहित हस्तियों ने डाला वोट

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला हमेशा ही अपने जलवों के साथ छाई रहती है. उर्वशी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा ही अपने हॉट एंड सेक्की फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. उनके चाहने वालों की लिस्ट देखेंगे तो चौंक जाएंगे. इंस्टाग्राम पर उन्हें 20.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उर्वशी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती और हमेशा ही अपने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. जो फैंस पर बिजली गिराते रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -