इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन से पार हुई उर्वशी के फॉलोवर्स की संख्या, मिला बेहतरीन गिफ्ट
इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन से पार हुई उर्वशी के फॉलोवर्स की संख्या, मिला बेहतरीन गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को आज कौन नहीं जानता। अपने अंदाज से उन्होंने सभी का दिल जीता है और अब इंस्टाग्राम पर उर्वशी के फॉलोअर्स की संख्या 46 मिलियन के पार हो गई है। जी हाँ और इस मौके पर उन्होंने खास तरीके से फैंस को शुक्रिया कहा है। आप सभी को बता दें कि इसी बीच महिला दिवस के मौके पर एक प्रशंसक ने भी उर्वशी को बेहद खास तोहफा दिया था। जी दरअसल इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 46 मिलियन के पार होने की खुशी में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने खास अंदाज में फैंस का शुक्रिया कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@urvashirautela)

आप सभी जानते ही होंगे उर्वशी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और अपने फॉलोअर्स बढ़ने पर भी उन्होंने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह जिम में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला 60 किलो के भारी-भरकम टाइडल टैंक से एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'थैंक्यू, 46 मिलियन प्यार, ग्रेटफुल!' आप सभी को बता दें कि उर्वशी रौतेला के एक फैन ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उर्वशी रौतेला को उनकी मिट्टी की मूर्ति बनाकर गिफ्ट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@urvashirautela)

जी हाँ और उर्वशी रौतेला ने अपने फैन और मूर्ति के साथ में वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आई लव यू गाइस।।।आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, विशेष रूप से इस प्रतिमा को बनाने और उपहार में देने के लिए। अच्छे समय, बुरे समय, खुशी और आंसुओं के माध्यम से। मैं आप सभी के साथ अद्भुत यादें हमेशा संजो कर रखूंगी जिस आधार पर पूरी दुनिया खड़ी है, वह एक महिला है। महिला दिवस की शुभकामनाएं।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही उर्वशी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आएंगी।

आखिर क्यों कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं आए विवेक अग्निहोत्री, केआरके ने किया खुलासा

'आपको दोगला बनने की जरूरत नहीं है', ट्रोलर्स पर भड़कीं मलाइका

पति को जन्मदिन विश कर बोलीं प्रीति जिंटा- 'आई लव यू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -