पति को जन्मदिन विश कर बोलीं प्रीति जिंटा- 'आई लव यू'
पति को जन्मदिन विश कर बोलीं प्रीति जिंटा- 'आई लव यू'
Share:

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्हें हर कोई पसंद करता है और उन्होंने हमेशा अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता है। अदाकारा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं। अब आज प्रीति के पति जीन गुडइनफ का बर्थडे है। जी हाँ और एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर जीन को बर्थडे विश किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने प्यारा-सा नोट भी लिखा है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में प्रीति ऑरेंज आउटफिट में नजर आ रही है।

वहीं लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दूसरी तरफ जीन मैरून स्वेटर और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर में दोनों काफी खुश लग रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो माय लव। हमने कई जन्मदिन और कई अनुभव एकसाथ बिताए हैं। आई लव यू।

दोनों के फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और जीन को बर्थडे विश कर रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें प्रीति और जीन पिछले साल दिसंबर में सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने हैं। जी हाँ और कपल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। इस समय दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं और उनके दोनों बच्चों के नाम जय और जिया है।

दिया मिर्ज़ा ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, फैंस हुए दीवाने

फिल्मों को लेकर अक्षय का बड़ा बयान, कहा- "मैं ऐसी फिल्मों में काम नहीं करता जिसमें..."

पति संग रेड कार्पेट पर दिखी नेहा की ट्यूनिंग, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -