'मैंने आपकी इज्जत बचा ली', उर्वशी ने फिर साधा ऋषभ पंत पर निशाना!
'मैंने आपकी इज्जत बचा ली', उर्वशी ने फिर साधा ऋषभ पंत पर निशाना!
Share:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों फिर चर्चाओं में आ गईं हैं और इस बार भी उनके चर्चा में आने की वजह ऋषभ पंत है। जी दरअसल बीते दिनों एक इंटरव्यू में इशारों-इशारों में उर्वशी ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का जिक्र किया था और बताया था कि उन्होंने एक होटल की लॉबी में उनका करीब 10 घंटे तक इंतजार किया था। उनके इस बयान के बाद, ऋषभ पंत ने उर्वशी का नाम लिए बगैर उन पर हमला बोला था और उन्हें सस्ती पब्लिसिटी पाने का आरोप मढ़ा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

जी हाँ और उसके बाद दोनों सितारों के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई। जी दरअसल उर्वशी ने ऋषभ का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसा था, हालांकि, इसके बाद ऋषभ पंत शांत हो गए थे। लेकिन अब लगता है कि उर्वशी रौतेला का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ है और अब वह एक बार फिर ऋषभ पंत पर भड़कीं है। जी दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपनी खूबसूरत अदाएं दिखा रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मैंने कहानी का अपना पक्ष न बताकर आपकी इज्जत बचा ली।’

आपको बता दें कि उर्वशी का पोस्ट देखने के बाद कई फैंस ऋषभ पंत का जिक्र करने लगे। ऐसा इसलिए क्यों नेटिजेंस को लगता है कि उन्होंने इशारों-इशारों में ऋषभ पंत से एक बड़ी बात कही है। आपको बता दें कि दोनों को पैपराजी ने कुछ साल पहले मुंबई में साथ देखा था, जिसके बाद उनके अफेयर की चर्चाएं होने लगी थीं, हालाँकि दोनों बाद में अलग हो गए।

अयान मुखर्जी ने क्यों बनाई 'ब्रह्मास्त्र', उन्होंने खुद किया खुलासा

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में हैं प्रतीक बब्बर, छुपा रखा है अपना अफेयर

अर्जुन कपूर संग 'छैय्या छैय्या' गाने पर खूब नाचीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -