इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में हैं प्रतीक बब्बर, छुपा रखा है अपना अफेयर
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में हैं प्रतीक बब्बर, छुपा रखा है अपना अफेयर
Share:

राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे, बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इसकी वजह उनका अफेयर है। जी दरसल प्रतीक साल 2019 में सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे लेकिन केवल एक साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। जी दरअसल परिवार और दोस्तों के साथ एक प्राइवेट सेरिमनी में शादी के बंधन में बंधने से पहले ये दोनों कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट करते रहे थे। हालांकि दोनों का अलग होना फैंस को अच्छा नहीं लगा हालाँकि अब ऐसा लगता है कि दोनों ही सेलेब्स जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक बब्बर फिर एक बार प्यार में हैं और इस बार वह फिल्म 'बार बार देखो' की एक एक्ट्रेस पर उनका दिल आ गया है। जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक दोनों न सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं बल्कि पिछले कुछ वक्त में एक दूसरे के काफी करीब भी आ गए हैं। इसी के साथ एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि दोनों तकरीबन एक साल से लगातार एक दूसरे के साथ टच में हैं।

जी दरसल इन दोनों की मुलाकात फिल्म इंडस्ट्री के ही एक म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए हुई थी। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक पहले ही अपने परिवार में प्रिया के बारे में बता चुके हैं और दोनों साथ में जिम जाते हैं। इसके अलावा यह भी खबर है कि दोनों अपने रिश्ते को अभी लो प्रोफाइल ही रखना चाहते हैं क्योंकि प्रतीक का सान्या के साथ तलाक अभी प्रोसेस में है। काम के बारे में बात करें तो प्रतीक पिछली बार फिल्म 'Bachchan Paandey' में काम करते नजर आए थे।

अर्जुन कपूर संग 'छैय्या छैय्या' गाने पर खूब नाचीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

3 लाख का टॉप पहनकर आलिया भट्ट ने दिखाया बेबी बंप, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

ऐसे हुई थी शिबानी की फरहान से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -