अब उर्वशी रौतेला ने किया अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट

अब उर्वशी रौतेला ने किया अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट

आप जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस के चलते के कारण लगभग पूरी दुनिया में लोगों को घर पर रहने की सलाह दी जा रही है वह भी इसलिए क्योंकि लोग और उनके परिवार इस खतरनाक जानलेवा वायरस से प्रभावित न हों. ऐसे में बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी स्टार्स अपने फैंस को घर में रहने के लिए कह रहे हैं. वैसे इस बीच बॉलिवुड स्टार्स ने लोगों को घर में रहने को प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल किया है.

यहाँ देखे वीडियो...

जी दरअसल कई बॉलिवुड सिलेब्स ने अपने खाना बनाने और घर पर वर्क आउट करने के वीडियो शेयर कर रहे थे लेकिन अब बॉलिवुड स्टार्स एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अंताक्षरी चैलेंज दे रहे हैं. अब तक अनन्या पांडे ने इसके लिए कई लोगों को नॉमिनेट किया था. वहीं उसके बाद अपारशक्ति खुराना ने यह चैलेंज दिया था. वहीं उर्वशी ने इसे लिए और उनका एक वीडियो सामने आया. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उर्वशी फिल्म मांझा का गाना 'है मांझा तेरा तेज ये दिल की पतंग को काटे हाय' गाती दिखाई दे रही हैं.

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने जॉन अब्राहम, जैकलिन फर्नांडिस, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, रितिक रोशन, मृणाल ठाकुर, रणवीर सिंह, सलमान खान और वरुण जैसे सितारों को टैग करते हुए चैलेंज किया है. वैसे इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने भी यह अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट किया था जो उन्हें 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की को-स्टार अनन्या पांडे ने दिया था. आप सभी को स्टार्स के गाने सुनकर बड़ा मजा आ रहा है इस बात की हमें उम्मीद है. खैर इन दिनों हमारी भी आपसे यही रिक्वेस्ट है कि आप अपने घरों में रहे और ऍफ़ रहे ताकि कोरोना वायरस आपको छू भी ना पाए.

अब जमकर फूटा इमरान हाश्मी का गुस्सा, कहा- 'यह सब इसलिए हो रहा है'

पिता को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ घर में कैद हैं सलमान खान

घर में पोछा लगाकर समय बिता रही है यह मशहूर अदाकारा