इस मैक्सिकन स्टार को डेट कर रही है उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीरें!
इस मैक्सिकन स्टार को डेट कर रही है उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीरें!
Share:

उर्वशी रौतेला अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो आए दिन कोई ना कोई सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करने के बाद लाइम लाइट में आ जाती हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला मैक्सिकन सोशल मीडिया स्टार जुआनपा ज़ुरिटा को डेट कर रही हैं. जी हाँ... ऐसा इसलिए क्योकि वो इन दिनों लगातार जुआनपा ज़ुरिटा के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

इसके साथ ही ये दोनों ही स्टार्स वीडियो चैट के जरिए भी अपने सभी फैंस से रूबरू हुए थे. इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने तो अब ये जानकारी भी दी कि वह इस बार न्यू ईयर भी जुआनपा ज़ुरिटा के साथ ही मनाने वाली हैं. ऐसे में अब हर कही उनकी चर्चा होना शुरू हो गई है और उर्वशी और जुआनपा ज़ुरिटा के अफेयर की ख़बरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई हैं.

आपको बता दें उर्वशी रौतेला ने हाल ही में रेड सेक्सी आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उनके साथ जुआनपा ज़ुरिटा नजर आ रहे हैं. दोनों तस्वीर में बहुत करीब दिखाई दें रहे थे. वहीं उर्वशी की इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी उन्होंने एक वीडियो और फोटो पोस्ट की जिसमे वो जुआनपा ज़ुरिटा के साथ थी. इतना ही नहीं जुआनपा ज़ुरिटा ने तो हिंदी भाषा ने अपने प्यार का इजहार भी किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि- 'आई लव यू इंडिया एंड उर्वशी.' इसके बाद से ही ये खबर सामने आई है कि जुआनपा ज़ुरिटा और उर्वशी का अफेयर है. हालाँकि अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई हैं.

उर्वशी रौतेला के इस सेक्सी वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

'दिलबर' के बाद अब टाइगर ने ‘उर्वशी उर्वशी...’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

क्रिसमस पर बोल्ड हुई उर्वशी रौतेला, शेयर की फोटोज!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -