एक बार फिर उर्वशी ने कोरोना पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए डोनेट
एक बार फिर उर्वशी ने कोरोना पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए डोनेट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर अपने फाउंडेशन के जरिये उत्तराखंड कोविड-19 मरीज़ों के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान कर दिया है।  इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला हरिद्वार उत्तराखंड की रहने वाली है और इस पहले भी एक्ट्रेस ने उत्तराखंड को 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स डोनेट कर चुकी है। उर्वशी रौतेला जितनी मशहूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और एक्टिंग को लेकर है उतना ही बड़ा उनका दिल है, दान कोई भी हो साफ़ नियत और बिना फल की चिंता किये किया जाये तो उसका प्रभाव ज़िन्दगी में और अधिक होता है।

इस महामारी के मुश्किल वक़्त पर अगर किसी को ऑक्सीजन दिया जाये तो वो किसी पुण्य से काम नहीं है। ऐसे ही उर्वशी रौतेला खुद उत्तराखंड के लोगो के साथ कंधे से कन्धा मिला कर खड़े होने का प्रयास कर रही है, और 20 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स फिर से उन्होंने डोनेट किए है, इससे पहले भी दिहाड़ी मजदूरों को उर्वशी रौतेला ने राशन की सामग्री देकर उनकी सहायता की थी और अभी तक एक्ट्रेस ने कुल 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स जोकि 2 करोड़ 34 लाख रुपए की है उन्होंने डोनेट कर दिए है । मुंबई में भी उन्होंने तौकते तूफान में गरीब लोगो को खाना भी मुहिया करवाया था, साथ ही उन्होंने अपने इंटनेशनल प्रोजेक्ट वर्साचे बेबी एल्बम सॉन्ग की कमाई को भी उन्होंने इंडिया कोविड रिलीफ फण्ड और पलेस्टाइन सोसाइटी को दिया है। 

उर्वशी रौतेला लोगो की सहायता करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और उसके लिए जितना हो सके वो अपने तरफ से वह मदद करने के लिए लगन से काम कर रही है,  उर्वशी ने खुद अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है जहाँ पर वो अपने कंटेंट के ज़रिये जो भी कमाई होगी उससे वो जरूरतमंद लोगो को डोनेट करने वाली है। तो वहीं अगर उनकी आने वाले प्रजेक्ट के बात करे तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में दिखाई देने वाली है साथ ही ब्लैक रोज और पायल 2 में भी नज़र आने वाली है। हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जोकि की एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी।

 

मांझी को तेजप्रताप का खुला निमंत्रण, कहा- अगर मन डोल रहा है तो राजद में आ जाओ

सत्ता में बैठे लोगों की आलोचना करना हर नागरिक का अधिकार- उमर अब्दुल्ला

एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई नज़र आए मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -