मांझी को तेजप्रताप का खुला निमंत्रण, कहा- अगर मन डोल रहा है तो राजद में आ जाओ

Jun 11 2021 04:21 PM
मांझी को तेजप्रताप का खुला निमंत्रण, कहा- अगर मन डोल रहा है तो राजद में आ जाओ

पटना: बिहार के सियासी गलियारे में हलचलें तेज हो गई हैं। शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता व पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बिहार के पूर्व सीएम और HAM प्रमुख जीतन राम मांझी से मुलाकात करने पहुंचे। बैठक से पहले मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि यदि मांझी जी का मन डोल रहा है तो RJD का गेट खुला है, आ जाएं।

शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी से उनके आवास पर मुलाकात की, दोनों नेताओं की यह मुलाक़ात बंद कमरे में हुई. इस मुलाक़ात के बाद कई तरह के कयास लागए जा रहे थे और राजनीतिक अटकलें भी लगनी शुरू हो गईं थी। हालांकि बैठक ख़त्म होने के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया के सामने आकर कहा कि ये पारिवारिक मिलन है और इसके कोई सियासी मायने नहीं हैं।

वहीं बैठक से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए जब तेज प्रताप यादव से जीतन राम मांझी को लेकर सवाल पूछा गया तो राजद नेता ने कहा कि यदि मांझी जी का मन डोल रहा है तो RJD का दरवाजा खुला है, आ जाएं। इसके साथ ही तेज प्रताप ने बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को भी राजद में आने का निमंत्रण दे डाला। तेज प्रताप यादव ने कहा कि जिसका जिसका मन डोले, वो यहां आ जाएं।

सत्ता में बैठे लोगों की आलोचना करना हर नागरिक का अधिकार- उमर अब्दुल्ला

कुवैत के विदेश मंत्री ने की भारत के साथ मजबूत द्विपक्षीय संबंधों की सराहना

भाजपा को जिसका डर था वही हुआ... TMC में लौटे मुकुल रॉय, बेटे को भी ले गए