नच बलिये के मंच पर उर्वशी के बेटों ने किया उनके एक्स को लेकर खुलासा, कहा- 'अनुज को घर में देखा तो...'
नच बलिये के मंच पर उर्वशी के बेटों ने किया उनके एक्स को लेकर खुलासा, कहा- 'अनुज को घर में देखा तो...'
Share:

इन दिनों आप सभी टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 देख ही रहे होंगे और इस शो में कोमोलिका का किरदार निभाकर फेमस हुईं हिना खान इन दिनों फिल्मों में व्यस्त हैं. वहीं इस शो के पहले वाले सीजन में जो कोमोलिका नजर आईं थीं उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया था और वह कोई और नहीं उर्वशी ढोलकियाँ थीं जो इन दिनों टीवी शो नच बलिये में नजर आ रहीं हैं. अब उर्वशी ढोलकिया ने एक बार फिर से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है और उर्वशी इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए 9 में नजर आ रहीं हैं और उन्हें उनके एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ देखा जा रहा है. जी हाँ, इस शो में वह अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर अनुज सचदेवा के साथ नजर आ रहीं हैं और दोनों को उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस के चलते खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं बीते दिनों शो में उर्वशी के दोनों बेटों को बुलाया गया था और इस दौरान दोनों ने कई खुलासे किए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में उर्वशी के दोनों बेटे सागर और क्षितिज नच के मंच पर उनके साथ नजर आ रहे है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों ने इस बात का खुलासा किया है कि जब उन्हें अनुज के बारे में पता चला था तो उनका रिएक्शन कैसा था? जी हाँ, इस दौरान उर्वशी के बेटे क्षितिज ने कहा कि, 'मैं और सागर अपने दोस्तों के साथ घर के नीचे थे. हमने वहां से अनुज को जाते हुए देखा. जब हम घर के अंदर गए तो हमने अनुज को घर के अंदर देखा.''

उसके बाद क्षितिज से रवीना पूछती है कि ''कभी मां के रिश्ते के चलते किसी ने उनकी रैगिंग नहीं ली?'' इस बात को सुनकर क्षितिज कहते है कि. ''ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने जो किरदार निभाया था, उसकी वजह से किसी की भी हिम्मत नहीं हुई है कि हमारी रैगिंग ले.'' इस दौरान अनुज और क्षितिज ने यह तक कहा कि अनुज और उर्वशी को फिर एक साथ हो जाना चाहिए.

न्यूयार्क में तिरंगा लहरातीं नजर आईं हिना खान, साड़ी में दिखा ट्रेडिशनल अवतार

इस एक्ट्रेस के पार्टी में जाते ही डर के मारे कांपने लगती थीं पत्नियां, जानिए कारण

कोमोलिका से ज्यादा फीस लेता है 'कसौटी...' का यह एक्टर, जानिए अन्य कलाकारों की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -