प्रद्युम्न हत्याकांड में नया मोड़
प्रद्युम्न हत्याकांड में नया मोड़
Share:

 गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान स्कूल के बहुचर्चित प्रद्युम्न हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। आरोपी कंडक्टर अशोक अपने बयान से मुकर गया है। आरोपी के वकील के अनुसार पुलिस ने अशोक को मारपीट और करंट के झटके देकर जबर्दस्ती बयान दर्ज करवाया था। इस मामले में आए इस नाटकीय मोड़ के बाद आखिर प्रद्युम्न के माता-पिता की आशंका सच साबित हुई कि अशोक को फर्जी आरोपी बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि इस बारे में आरोपी अशोक के वकील मोहित ने बताया कि कल जब अशोक से मिला था तो उसने ज़ोर-ज़ोर से रोते हुए बताया कि मेरे ऊपर ये आरोप थोपा गया है।अशोक ने कहा मैंने टीचर के कहने पर प्रदुम्न को उठाया था। अशोक ने वकील को कहा कि हत्या से उसका कोई लेना देना नहीं है। बता दें कि इसके पहले अशोक ने कहा था, कि मेरी बुद्धि भ्रष्ट हो गई थी। मैं अपनी हर सज़ा भुगतने के लिए तैयार हूँ।

गौरतलब है कि गत आठ सितंबर को गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय प्रद्युम्न की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीख़ेज वारदात ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। प्रद्युम्न के परिजनों को पुलिस की कार्यवाही पर शुरू से ही भरोसा नहीं था। इसलिए वह कंडक्टर अशोक को असली आरोपी नहीं मान रहे थे। इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि इस स्कूल के संचालकों को अपनी गिरफ्तारी का डर सताने लगा तो, उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थीं जिसमें एक दिन की मोहलत कोर्ट ने दी थीं। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी विचाराधीन है।

यह भी देखें

रेयान संचालकों के नाम, हाई कोर्ट का पैगाम

यूपी में स्कूली बच्चों के लिए हाई अलर्ट, सीसीटीवी से करें निगरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -