बेबी प्लानिंग पर उर्मिला ने कही ये बात
बेबी प्लानिंग पर उर्मिला ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कई हिट मूवीज  में अभिनय कर चुकी है. वह आज भी रंगीला गर्ल के नाम से पहचानी जाती है क्योंकि ये मूवी उनके करियर के लिए सबसे बड़ी मूवी थी. मार्च 2016 में उर्मिला ने मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) से विवाह करने के उपरांत एक्टिंग करियर से ब्रेक ले लिया था और तब से वह किसी भी मूवी में नज़र नहीं आई. अपने मूवीज करियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर उर्मिला ने एक इंटरव्यू में कई सारी बातें साझा कर दी है. 

47 वर्ष की उर्मिला से जब पूछा गया कि मदरहुड पर उनके क्या विचार हैं और वह कब मां बनेंगी? क्या वह बच्चा गोद लेने के बारे में सोच रही है? उर्मिला ने इन सवालों का उत्तर देते हुए बोला है कि, हां और ना, ये जब होना होगा तब हो जाएगा. मैं इस पर अधिक विचार नहीं करती हूं. हर औरत के लिए मां बनना जरूरी नहीं है. मदरहुड सही वजहों से ही होना चाहिए. मुझे बच्चे पसंद हैं लेकिन दुनिया में ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें प्यार और देखभाल की आवश्यकता है. जरूरी नहीं कि उन्हें आपने ही जन्म दिया हो. 

जब उर्मिला से अभिनय करियर को अलविदा कहने को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने बोला, मैंने अपना एक्टिंग करियर छोड़ा नहीं है, लेकिन लाइफ कई फेज़ में आती हैं और मैं उन सभी फेज़ को जीने में ही विश्वास करती हूँ. जब मैंने शादी की तो मैं उसे एन्जॉय करना चाहती थी. मैं लाइफ को एक ट्रैक पर दौड़ाने में यकीन नहीं रखती. इसके कई रूप होने चाहिए.

उर्मिला आगे बोलीं, मैं हर चीज़ को खुलकर जीना चाहती हूं. मूवी मेरी लाइफ का बेस्ट भाग रही हैं लेकिन ये मेरी लाइफ और मेरे खत्म होने पर सीमित नहीं है. मेरे पास ऐसा कोई प्रोजक्ट आना चाहिए जिसे स्वीकार करने का मन हो तो मैं अवश्य करूंगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्मिला ने 2019 में राजनीति में एंट्री की थी और उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन के साथ हाथ मिलाया था. 

नोरा के गाने पर ही इस बच्ची ने दी जबरदस्त टक्कर, एक्ट्रेस भी हुई दीवानी

MONEY HEIST फेम मोनिका से की गई सीरत कपूर की तुलना

एक बार फिर ऋतिक ने अपनी माँ को किया मोटीवेट, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -