बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों पर बोलीं उर्मिला- 'डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सिलेंडर ऊछल के भागा'
बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों पर बोलीं उर्मिला- 'डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सिलेंडर ऊछल के भागा'
Share:

पेट्रोल-डीजल के दामों में दिन पर दिन बढ़त देखने के लिए मिल रही है। लगातार दामों में इजाफा देखने के लिए मिल रहा है। इस समय देश के कई हिस्सों में पेट्रोल के दाम 90 रुपये प्रति लीटर के पार निकल गए हैं और बात करें डीजल की तो वह तो 100 रुपये प्रति लीटर तक आ चुका है। लगातार दामों में हो रही बढ़त लोगों के लिए चिंता का विषय बन चुकी है। इस समय लोग सोशल मीडिया के सहारे अपनी-अपनी बातें, अपनी-अपनी प्रतिक्रिया रख रहे हैं।

इन सभी के बीच अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा है और एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने सीधा सरकार पर निशाना साधा है। आप देख सकते हैं उर्मिला मातोड़कर ने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर ट्वीट किया है। ट्वीट में वह लिखती हैं, 'अक्कड़-बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ में लगा धगा, सिलेंडर ऊछल के भागा।' अब अभिनेत्री के इस ट्वीट को लोग लगातार री-ट्वीट कर रहे हैं और अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

वैसे उर्मिला के बारे में बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगातार देश में हो रही घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया देती है। बीते दिनों ही उन्होंने हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के 200 किसानों की मौत पर टिप्पणी की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'जो लोग किसानों को खालिसतानी और देशद्रोही बता रहे हैं उनका कृषि मंत्री जेपी दलाल के बेहद शर्मनाक बयान पर क्या कहना है?' आपको हम यह भी बता दें कि उर्मिला ने लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी, लेकिन केवल पांच महीनों बाद ही वह पार्टी छोड़ गईं। उन्होंने इस्तीफा दे दिया। उसके बाद उन्होंने कहा था 'कांग्रेस उनका इस्तेमाल कर रही थी।' अब इस समय उर्मिला शिवसेना में शामिल हो चुकीं हैं।

BB14: इस कंटेस्टेंट को विनर बने देखना चाहती हैं ओरिजनल अंगूरी भाभी

गलवान झड़प पर चीन का बड़ा कबूलनामा, पहली बार स्वीकारी अपने सैनिकों के मरने की बात

सुरभि चंदना की अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -