BB14: इस कंटेस्टेंट को विनर बने देखना चाहती हैं ओरिजनल अंगूरी भाभी
BB14: इस कंटेस्टेंट को विनर बने देखना चाहती हैं ओरिजनल अंगूरी भाभी
Share:

बिग बॉस 14 में फिनाले होने में कुछ ही दिन बचे हैं। जल्द ही यह पता लगने वाला है कि आखिर कौन बना है शो का विनर। वैसे उससे पहले लोग अपने-अपने प्रिय प्रतियोगी के बारे में ट्वीट कर रहे हैं, उसे वोट दे रहे हैं और उसके लिए वोट मांग भी रहे हैं। जैसे-जैसे शो का फिनाले करीब आ रहा है, वैसे-वैसे दर्शकों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं। अब इन सभी के बीच टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों ने खुलकर अपने पसंदीदा प्रतियोगी को सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। इस दौरान सबसे अधिक वोट्स रुबीना दिलायक और राहुल वैद्य को मिल रहे हैं। दोनों को जमकर सपोर्ट मिल रहा है।

अब इन सभी के बीच टीवी की ओरिजनल अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है और इसके जरिए उन्होंने यह खुलासा कियाहै कि वो इस बार किस प्रतियोगी को सपोर्ट कर रही हैं ? आप देख सकते हैं शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर यह बताया है कि वो इस सीजन में राहुल वैद्य को सपोर्ट कर रही हैं। आप देख सकते हैं शिल्पा शिंदे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से फैंस से अपील की है कि वो राहुल वैद्य को वोट देकर विनर बनाएं।

जी दरअसल अपने पोस्ट में शिल्पा शिंदे ने लिखा है, ‘जितना भी मैंने इस बार बिग बॉस देखा है, मैं राहुल वैद्य को ही सपोर्ट करना चाहूंगी। आप लोग भी सही फैसला लें। बाकी चैनल के ऊपर है कि वो किसे विनर बनाते हैं।’ वैसे राहुल वैद्य को इतना सपोर्ट क्यों मिल रहा है, अगर इस सवाल पर गौर किया जाए तो ऐसा कहा जा सकता है कि उनका गेम जबरदस्त है। वह शानदार गेम खेलते हुए लोगों के दिलों में बस गए है। वैसे राहुल वैद्य टॉप प्रतियोगी बनकर उभरे हैं। भले ही उन्हें कम लोग जानते थे लेकिन शो में आने के बाद आज उन्हें लाखो लोग जानते हैं।

सिद्धार्थ से सच्चा प्यार करती हैं शहनाज, फ़ोन के वॉलपेपर से हुआ जाहिर

मध्यप्रदेश के उदय सिंह ने माधुरी दीक्षित को किया भावुक, परफॉर्मेंस देख आप भी रह जाएंगे दंग

मिजोरम में 8 लाख रुपए से ज्यादा की हेरोइन हुई जब्त, 3 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -