Uri Collection : एक महीने के भीतर ही 200 करोड़ कमाने में सफल हुई सर्जिकल स्ट्राइक

Feb 08 2019 04:48 PM
Uri Collection : एक महीने के भीतर ही 200 करोड़ कमाने में सफल हुई सर्जिकल स्ट्राइक

आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म 'उरी सर्जिकल स्ट्राइक' ने आखिर कार 200 करोड़ कर ही लिए हैं. जी हाँ, गुरुवार को इसका आंकड़ा 200 करोड़ पर पहुँच गया है. देखा जा सकता है कि बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी- सर्जिकल स्ट्राइक' ने बॉक्स ऑफ़िस पर छप्पर फाड़ कमाई कर ली है. इस फिल्म की कमाई का सिलसिला चला ही आ रहा है और आगे और भी कमा सकती है जब तक कोई अच्छी फिल्म नहीं आ जाती. जानते हैं अब तक फिल्म ने कितने कमा लिए हैं. इसी के साथ आपको बता दें इस शुक्रवार भी कई फिल्में रिलीज़ हुई हैं लेकिन कोई भी फिल्म इससे आगे नहीं निकल सकती.

फिल्म के नए आंकड़े तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तरण के अनुसार फिल्म ने 200.07 की कमाई कर ली है.  ये फिल्म सिर्फ 25 करोड़ के बजट में बनी थी जिसमें अब तक 200 करोड़ कर लिए हैं. 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और अब एक महीना होने वाला है. इसके बाद फैंस को पूरी उम्मीद है कि इस हफ़्ते फिल्म 200 करोड़ के पार भी जा सकती है.   

एक मीडियम बजट की फिल्म का चौथे हफ्ते में भी इतनी बेहतरीन कमाई करना अपने आप ये सुनिश्चित करता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक इतिहास रचने जा रही है. उरी ने 8 करोड़ 20 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी. फिल्म ने पहले हफ़्ते ने 71 करोड़ 26 लाख रूपये, दूसरे हफ़्ते में 62 करोड़ 77 लाख रूपये, तीसरे हफ़्ते में 37 करोड़ 6 लाख रूपये और चौथे वीकेंड में 29 करोड़ 2 लाख रूपये की कमाई की है.

Uri Collection : 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बनी Uri, अब भी हाई है जोश

विक्की कौशल को बिलकुल पसंद नहीं था How is the josh डायलॉग, बताई वजह

Box office collection : 'सिंबा' ने पूरा किया महीने भर का सफर, इतना है कलेक्शन