Uri Collection : 20 दिन में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सर्जीकल स्ट्राइक
Uri Collection : 20 दिन में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सर्जीकल स्ट्राइक
Share:

नए साल की पहली फिल्म जो 200 करोड़ का बिज़नेस करने वाली है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की हिट फिल्म बनी विक्की कौशल की Uri जो अब भी अपनी कमाई से पीछे नहीं हट रही है. फिल्म को लगे 20 दिन बीत चुके हैं और इन 20 दिनों में ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. हम आपको बताने जा रहे हैं 30 जनवरी तक की कमाई जिसमें फिल्म ने अच्छा खासा बिज़नेस कर लिया है. जानते हैं क्या रहा अब तक का रिकॉर्ड.

'उरी' फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अब तक यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इसके साथ ही विक्की कौशल की यह फिल्म मीडियम बजट की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है.  इस फिल्म का बजट 42 करोड़ है और इससे अधिक ये फिल्म अब तक कमा चुकी है. इसके सामने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका और नवाज़ की फिल्म ठाकरे भी इसके सामने फीकी पड़ गई. जानिए तरण आदर्श के अनुसार क्या रहा आंकड़ा. 

इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम मुख्य किरदार में है. इनके अलावा परेश रावल भी नज़र आये हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म को कई राज नेता भी देख चुके हैं. उन्होंने भी फिल्म को देखकर उसका फेमस डायलॉग बोलो जिसके साथ पब्लिक ने भी उनका सपोर्ट किया. जानिए फिल्म की अब तक की कमाई.

अब भी कायम है बॉक्स ऑफिस पर उरी का जलवा, इतना है आज तक का कलेक्शन

Manikarnika Collection : 5 दिन में इतने कमा गई झाँसी की रानी, अभी और होगा धमाल

पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कलेक्शन के साथ हिट हुई 'ठाकरे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -