उर्फी जावेद ने उड़ाया अशनीर ग्रोवर का मजाक, जानिए पूरा मामला
उर्फी जावेद ने उड़ाया अशनीर ग्रोवर का मजाक, जानिए पूरा मामला
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अपने बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल के साथ ही उर्फी अपने बयानों के कारण भी ख़बरों में छा जाती हैं। अगर कोई उनके बारे में कोई बयान जारी करता है तो वह उस बयान का जवाब देने से भी नहीं हिचकिचाती हैं। यही वजह है कि उन्होंने शार्क टैंक के जज अशनीर ग्रोवर को भी नहीं छोड़ा। 

दरअसल, अपने सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने अशनीर ग्रोवर का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में अशनीर ग्राेवर, उर्फी के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाते हुए सुनाई दे रहे हैं। अशनीर ग्रोवर बोलते हैं, “कौन बंदी है वो...क्या नाम है उसका....हां उर्फी जावेद। सेलेब्रिटी तो वो भी है। जीन्स को नीचे पहने की बजाय ऊपर पहन कर आ जाती है। तो इसका ये मतलब नहीं है कि वह भी सेलेब्रिटी बन गई है।” इस वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने लिखा, "अगली पोस्ट में दुनिया को आपका कोर दिखाते हैं।"

अगली पोस्ट में उर्फी जावेद ने आज की सबसे बड़ी न्यूज साझा की। इस न्यूज में लिखा था, अशनीर और उनकी पत्नी, मधु ग्रोवर जैन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें बताया जा रहा है कि भारत पे के पूर्व प्रबंधक अशनीर ग्रोवर ने 81 करोड़ रुपये की हेराफेरी की है। पोस्ट को साझा करते हुए उर्फी जावेद ने अशनीर ग्रोवर का मजाक उड़ाया तथा लिखा, "इनका 'कोर' है 'करोड़ों' का फ्रॉड करना। तभी तो ये सेलेब्रिटी हैं।” 

जेनिफर के आरोप सुनकर चौंके 'तारक मेहता...' शो के 'भिड़े', कही ये बड़ी बातें

गौहर खान के घर गुंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

जेनिफर के आरोपों पर आया असित मोदी का बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -