सारेगामापा के सेट पर पहुंच गया ऐसा शख्स, देखकर नेहा कक्कड़ ने शो जज करने से किया इंकार
सारेगामापा के सेट पर पहुंच गया ऐसा शख्स, देखकर नेहा कक्कड़ ने शो जज करने से किया इंकार
Share:

17 वर्ष पहले सबसे बड़े रियलिटी शो सारेगामापा में एक प्रतियोगी पहुंचा था तब जिसके नाम के चर्चे बहुत हुए थे। वो प्रतियोगी था विनीत सिंह (Vineet Singh)। उस समय विनीत की सिंगिंग का जादू हर किसी के सिर चढ़कर खूब बोला था। मगर फिर ना जाने चकाचौंध की दुनिया से ये नाम कहां ओझल हो गया। अब जब वर्षों पश्चात् विनीत सिंह इंडियन आइडल में ऑडिशन देने पहुंचे तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने उन्हें जज करने से ही मना कर दिया। 

दरअसल, विनीत सिंह को नेहा बहुत वक़्त से जानती हैं तथा उनकी दोस्त हैं। यहां तक कि विनीत ने नेहा से पहले इस ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा था। वो सारेगामापा 2005 में भाग ले चुके हैं। ऐसे में नेहा उन्हें स्वयं से सीनियर मानती हैं। यही कारण है कि जब विनीत शो में पहुंचे तो नेहा ने उन्हें जज करने से ही मना कर दिया। वहीं ये बात सुनकर शेष के दो जज विशाल डडलानी एवं हिमेश रेशमिया भी चौंक गए। मगर जैसे तैसे विनीत सिंह ने नेहा को उन्हें जज करने के लिए इंकार ही लिया। उनके अनुसार, नेहा अपने मेहनत के दम पर यहां पहुंची हैं। 

नेहा कक्कड़ को स्वयं रियलिटी शो से ही नेम और फेम प्राप्त हुआ था। इंडियन आइडल 2 में वो बतौर प्रतियोगी सम्मिलित हुई थीं। जहां उन्होंने अपनी अलग सी आवाज और आत्मविश्वास के साथ देने वालीं परफॉर्मेंस से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। आहिस्ता-आहिस्ता उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में गाने का अवसर भी प्राप्त होने लगा। तब उनके हिट हुए गानों ने उन्हें असल शोहरत दिलवाई और देखते ही देखते वो छा गईं। आज किस्मत देखिए नेहा उसी शो को जज कर रही हैं जिसमें कभी उन्होंने बतौर प्रतियोगी भाग लिया था। 

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, बोली- 'मेरे खाते से काफी बड़ा अमाउंट निकाला गया'

दीपिका से लेकर जैस्मिन तक, TV से दूर हैं ये एक्ट्रेसेस, फिर भी कर रही हैं जोरदार कमाई

राजस्थान के राजभवन में हुआ हास्य कवि संदीप शर्मा का शानदार कवि सम्मलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -