नगरीय विकास मंत्री ने लोगों को महाकाल लोक का आमंत्रण दिया
नगरीय विकास मंत्री ने लोगों को महाकाल लोक का आमंत्रण दिया
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि हम सब पर बाबा महाकाल की विशेष कृपा है की हम इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बन पा रहे हैं इसके लिए हमें भी बाबा का आभार मानते हुए उनके इस कार्य में पुरे समर्पण और निष्ठा के साथ जुट कर इस आयोजन को सफल बनाना है ! 

बैठक के पश्चात्  भूपेंद्रसिंह सहित सभी मंत्रीगणों, प्रभारियों ने स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ घर घर जाकर कार्यक्रम हेतु आमंत्रण और पीले चावल भी दिए ! वार्डों की बैठक में प्रभारी के रूप में जनअभियान परिषद के उपाध्यक्ष विभाष उपाध्याय, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष अनिल जैन कालूहेड़ा, जगदीश अग्रवाल,  वीरेंद्र कावड़िया, राजेन्द्र भारती, ओम जैन, सोनू गहलोत,  सनवर पटेल, सचिन सक्सेना, जोनवाल, प्रदीप पांडे,  शोक प्रजापत,  रमेशचंद्र शर्मा,  विशाल राजोरिया, संजय अग्रवाल, सत्यनारायण खोईवाल सहित पदाधिकारी कार्यकर्तागण उपस्थित थे ।

श्री महाकाल लोक के विकास का लाभ उज्जैन नगर के साथ संपूर्ण मालवा क्षेत्र को मिलेगा। उज्जैन नगर और मालवा अंचल पर्यटक और श्रद्धालु संख्या बढ़ने से आर्थिक गतिविधियों में वृद्धि का लाभ ले सकेगा, जो उल्लेखनीय सकारात्मक परिवर्तन होगा। साथ ही पड़ोसी महानगर इंदौर से उज्जैन का बेहतर संबंध स्थापित होगा। इसके अलावा उज्जैन की हवाई पट्टी के विस्तार और इंदौर एयरपोर्ट पर विमानों के आने-जाने की संख्या में वृद्धि से संपूर्ण मालवा क्षेत्र के आर्थिक, धार्मिक और सांस्कृतिक महत्व में काफी वृद्धि होगी।

मुख्यमंत्री के निर्देशन पर पुलिस की कार्रवाई, हुक्का एवं शराब पिलाने वाले स्थानों पर दी दबिश

भाई ने भाई को दिया धोका, नौकरी के नाम पर हड़पे लाखो रूपये

तीन हज़ार से ज़्यादा रचनाकार एक ही मंच पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -