कश्मीर में लगे 'भारतीय मोदी आर्मी' के पोस्टर, भड़की BJP
कश्मीर में लगे 'भारतीय मोदी आर्मी' के पोस्टर, भड़की BJP
Share:

श्रीनगर : कश्मीर में भारतीय मोदी आर्मी के पोस्टर्स दिखाई दिए हैं। भारतीय जनता पार्टी में खलबली मच गई है। पार्टी द्वारा पुलिस से बीएमए पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की गई है। दूसरी ओर बीएमए द्वारा यह कहा गया है कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसकों का एक समूह है जो कि करीब 7 वर्ष पुराना है। इसने हाल ही में एक विज्ञापन जारी किया है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के गणवेश वाली तस्वीर नज़र आ रही है। पीएम मोदी इसमें आरएसएस की टोपी पहनकर सलामी देते नज़र आ रहे हैं। 

दूसरी ओर इसमें बीएमए का ध्वज दिखाई दे रहा है तो संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव आहूजा का चित्र दिखाई दे रहा है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसकों का 7 वर्ष पुराना इंटरनेशनल नेटवर्क है। इससे करीब 14 लाख कार्यकर्ता जुड़े हुए हें। मीडिया से मिली रिपोर्टस् के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ने कश्मीर के आईजी जावेद मुज्तबा गिलानी को एक पत्र लिखा और इस मामले में शिकायत की कि इस संगठन की गतिविधियों को रोका जाना चाहिए। हालांकि आईजी गिलानी ने इस तरह का पत्र मिलने की किसी भी जानकारी से इंकार किया है।

भाजपा ने इस मामले में आरोप लगाया है कि कुछ बदमाश बीएमए नाम का संगठन चला रहे हैं और उनकी गतिविधियों को लेकर उन्हें ठीक से जानकारी नहीं है। जम्मू - कश्मीर के जनरल सेके्रटरी अशोक कौल के अनुसार हमने इस नाम से कोई दल नहीं बनाया है। इस मामले में कहा गया है कि पीएम मोदी और पार्टी का नाम उपयोग करने वाले अपने आप सामने आऐंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -