कार्यकर्ता की मौत पर विधायक का विलाप
कार्यकर्ता की मौत पर विधायक का विलाप
Share:

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया के चर्चित नरही गोलीकांड में बीजेपी कार्यकर्ता की मौत पर क्षेत्रीय बीजेपी विधायक उपेंद्र तिवारी ने ऐसे आंसू बहाए जैसे कोई अपना परिजन खो दिया हो. अपने कार्यकर्ता विनोद राय की मौत पर विलाप करते हुए तिवारी ने कहा कि उनके थाने पर धरना की वजह से विनोद पुलिस की गोली का शिकार हुआ. इस घटना के लिए समाजवादी सरकार पर आरोप लगाया, वहीं पार्टी द्वारा भी मदद नहीं मिलने पर रोष जताया.

विधायक उपेंद्र तिवारी ने इस घटना के लिए समाजवादी सरकार के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को जिम्मेदार ठहराया. विधायक के अनुसार इस गोली कांड के असली जिम्मेदार अंबिका चौधरी है, जिनकी पुलिस से मिली भगत की वजह से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गोली चली हैं. विधायक ने रोते हुए कहा कि राजनीति समाज को जोड़ने के लिए की जाती है, ऐसी गंदी राजनीति नहीं करनी चाहिए. मेरी वजह से ऐसी पीड़ा है तो मैं विधानसभा में इस्तीफा देने की बात कह चूका हूं. मेरी वजह से मेरे लोग सुरक्षित नहीं हैं और ना ही मैं सुरक्षित हूं. मुझे क्या पता था कि खून और लाशों की राजनीति करनी पड़ेगी मुझे ऐसी विधायकी नहीं चाहिए.

उपेंद्र ने बीजेपी द्वारा असहयोग पर कहा कि हमारी पार्टी से जितनी उम्मीद थी, उतनी मदद नहीं मिल पारही है. प्रदेश और भारत सरकार से हमने अपनी सुरक्षा के लिए गनर की मांग की थी, मगर मुझे नहीं दिया गया. विधायक ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग कि है. उन्होंने कहा कि अगर मैं और मेरा एक भी कार्यकर्ता दोषी पाया गया तो मैं इस्तीफा और गिरफ्तारी देने को तैयार हूं.

ओवैसी के बिगड़े बोल: हम चमड़ी उधेड़ देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -