कुशवाहा ने बताया बीजेपी के रात्रि भोज में ना पहुंचने का कारण
कुशवाहा ने बताया बीजेपी के रात्रि भोज में ना पहुंचने का कारण
Share:

नई दिल्ली: एनडीए के घटक दलों के लिए गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से रखे गए रात्रि भोज में ना पहुँचने वाले राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) नेता और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वह गठबंधन छोड़ने जैसी किसी बात पर विचार नहीं कर रहे है और किसी व्यस्तता के कारण बीजेपी के डिनर में शामिल नहीं हो पाए थे.

शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कुशवाहा ने कहा कि, 'मेरी पार्टी से भी लोग एनडीए के दलों की बैठक में थे, ऐसे में किसी टकराव का कोई मसला ही नहीं है और बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है.' बता दें कि बिहार में एनडीए के बीच अंदरूनी तनाव की खबरें पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है.

हालांकि फिलहाल इस तनातनी पर कोई भी नेता खुल कर बयानबाजी नहीं कर रहा है. गौरतलब है कि बिहार में बिहार में जदयू, रालोसपा, भाजपा, लोजपा में सीटों को लेकर लगातर खींचतान चल रही है. आरएलएसपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गठबंधन का नेता मानने से इनकार कर दिया है साथ ही कुशवाहा को एनडीएन के सीएम के चेहरे के रूप में पेश करने की सिफारिश की है.

 

कांग्रेस के आरोपों का संघ ने किया खंडन: प्रणव मुखर्जी फेक तस्वीर प्रकरण

मेरी मौत से आसान हो जाएगा भाजपा का काम : जिग्नेश मेवानी

प्रणब दा को लेकर क्या कह गए आडवाणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -