उपेंद्र कुशवाहा के आमरण अनशन का आज तीसरा दिन, पल्स रेट और बीपी में आई गिरावट
उपेंद्र कुशवाहा के आमरण अनशन का आज तीसरा दिन, पल्स रेट और बीपी में आई गिरावट
Share:

पटना: रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आमरण अनशन को आज तीसरा दिन है. अनशन के तीसरे दिन उपेंद्र कुशवाहा की तबियत ख़राब हो गई है. प्राइवेट एम्बुलेंस में उपेंद्र कुशवाहा का इलाज किया जा रहा है.  उपेन्द्र कुशवाहा को ऑक्सीजन दिया जा रहा है, वहीं उनका पल्स रेट, बीपी भी कम हो गया है. चिकित्सक ने कहा है कि ऐसे आमरण अनशन पर रहे तो स्थिति गंभीर हो जाएगी. 

वहीं, उपेन्द्र कुशवाहा का कहना है कि शिक्षा के मुद्दे को लेकर हम आमरण अनशन पर हैं और जब तक मांग पूरी नहीं होती है, तब तक  वह आमरण अनशन जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि जब तक सांस है तब तक आस है और इस जंग में हम जीतेंगे. उन्होंने आज कहा है कि बच्चों के लिए स्कूल की भूमि सरकार से दिलवा कर रहेंगे. हमें महागठबंधन के लोगों का भरपूर साथ मिला रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस दिन चाहगे, उसी दिन विद्यालय खुल जाएगा क्योंकि शिक्षा मंत्री का हस्ताक्षर की आवश्यकता है और वह हस्ताक्षर उसी समय करेंगे जब CM नीतीश कुमार आदेश देंगे. अभी तक सरकार के किसी प्रतिनिधि ने उपेंद्र से संपर्क नहीं किया है.

उपेंद्र कुशवाहा के अनशन का आज तीसरा दिन है. उपेंद्र कुशवाहा के स्वास्थ्य पर अनशन का प्रभाव पड़ने लगा है. वहीं, अनशन में महागठबंधन के नेताओं का आने का सिलसिला जारी है. किन्तु अब तक राजद का कोई भी बड़ा नेता कुशवाहा के मंच पर नहीं पहुंचा है.

पिथौरागढ़ उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी चंद्रा पंत की जीत, कांग्रेस को मिली मात

गोडसे देशभक्त मामला: ओवैसी ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन नोटिस

आर्टिजन कैफे आतंकी हमला: ढाका कोर्ट ने 7 आतंकियों को सुनाई सजा-ए-मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -