एनडीए छोड़कर राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा
एनडीए छोड़कर राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा
Share:

नई दिल्ली: संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने से एक दिन पहले सोमवार को रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भाजपा के नेतृत्व वाले राजग का साथ छोड़ सकते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि इससे बिहार में राजनीतिक समीकरण बदल सकते हैं। वहीं बता दें कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख पिछले कुछ सप्ताहों से भाजपा और उसके अहम सहयोगी दल के नेता, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं।

यशवंत सिन्हा ने कहा ममता बनर्जी में हैं प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण

वहीं बता दें कि रालोसपा को 2019 के लोकसभा चुनाव में दो से ज्यादा सीटें नहीं मिलने के भाजपा के संकेतों के बाद से कुशवाहा नाराज चल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर भाजपा और जदयू के बीच बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने की सहमति बनी है। साथ ही रालोसपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, कुशवाहा आज भाजपा से अपनी राह अलग करने की घोषणा कर सकते हैं। वह केंद्रीय मंत्री के पद से भी इस्तीफा दे देंगे।

अब वेटिंग का झंझट नहीं होगा, ऐसे मिलेगी कंफर्म सीट 

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि रालोसपा विपक्ष से हाथ मिला सकती है जिसमें लालू प्रसाद की राजद और कांग्रेस शामिल हैं। वहीं कुशवाहा ने भी न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि आज होने वाली एनडीए के सहयोगी दलों की बैठक में वह हिस्सा नहीं लेंगे। साथ ही माना जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। उसके बाद ही आगे की रणनीति तय करेंगे।


खबरें और भी

11 दिसंबर से शुरू होगा भारत और चीन का संयुक्त सैन्य अभ्यास

यमुना में प्रदूषण के लिये ये हिस्सा है ज्यादा जिम्मेदार

दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -