करिश्मा का ब्वॉयफ्रेंड दिखा इस हॉट मोहतरमा के साथ
करिश्मा का ब्वॉयफ्रेंड दिखा इस हॉट मोहतरमा के साथ
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अभिनेता उपेन पटेल का भी करिश्मा तन्ना के साथ में ब्रेकअप हो गया है व आपको बता दे कि करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल जो की लगभग दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जहां करिश्मा को आपने कई सीरियल्स में काम करते देखा होगा, वहीं उपेन कुछ फिल्मों में नजर आ चुके है.

इन दोनों की मुलाकात 'बिग बॉग 8 ' में कन्टेस्टेंट के रूप में हुई थी. जहां एक दूसरे के करीब आए और वहीं से शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी. देखा जाए तो अभिनेता उपेन पटेल जो कि टेलीविजन के चर्चित शो 'नच बलिए 7' के सेट पर अभिनेत्री करिश्मा को भी अपने प्यार के प्रपोज करते हुए देखा गया था व् उन्होंने उसी दौरान करिश्मा को इंगेजमेंट रिंग भी पहनाई थी.

खैर, लेटेस्ट खबर ये है कि उपेन बुधवार रात किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर नजर आए और वो कोई और एमी जैक्सन हैं, जिनकी शुक्रवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'फ्रीकी अली' रिलीज हो गई है। दोनों बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए और कैमरे में कैद हो गए। वैसे आपको बता दें कि उपेन और एमी एक दूसरे को सात सालों से जानते हैं, मगर काफी लंबे समय बाद वो मिले। दोनोें ही इंग्लैंड से हैं, इसलिए भी उनके बीच बॉन्डिंग है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -