पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी का नया लक्ष्य, अधिक से अधिक मात्रा में करना है वैक्सीनेशन
पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी का नया लक्ष्य, अधिक से अधिक मात्रा में करना है वैक्सीनेशन
Share:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का लक्ष्य इस दिन कोविड वैक्सीन खुराक देकर पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को ऐतिहासिक बनाना चाह रही है। इतना ही नहीं भाजपा ने अपने स्वास्थ्य स्वयंसेवकों को यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार किया है कि दिन में अधिक से अधिक लोगों को उनके कोविड-19 के टीके लगें।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि पार्टी यह देखने की कोशिश करेगी कि उस दिन को देश के इतिहास में दर्ज किया जाएगा, जिसने रिकॉर्ड संख्या में कोविड-19 टीकों को प्रशासित किया था। भाजपा महासचिव तरुण चुग, जो स्वास्थ्य स्वयंसेवकों की पहल के प्रभारी भी हैं, उन्होंने ने कहा कि पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा प्रधानमंत्री का जन्मदिन एक विशेष तरीके से मनाना चाहते थे।

कोविड -19 के परिणामों से जूझ रही दुनिया के साथ, भारत ने महामारी से लड़ने का प्रयास किया। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि यह उन लोगों को भी करारा जवाब होगा, जिन्होंने विशुद्ध राजनीतिक कारणों से लोगों में टीके लगाने में हिचकिचाहट पैदा करने की कोशिश की और इस तरह लोगों के जीवन को खतरे में डाला। भारत ने पहले के मौकों पर एक दिन में एक करोड़ से अधिक कोविड-19 टीके लगाए हैं। भाजपा जिस लक्ष्य की आकांक्षा कर रही है, वह शुक्रवार को 1.5 करोड़ से अधिक टीके लगवाने का है।

वृद्धावस्था पेंशन चेक करने गए बुजुर्ग के खाते में निकले 52 करोड़ रुपए

थाने के सामने पेट्रोल लेकर पहुंची महिला, देने लगी आत्मदाह करने की धमकी

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -