प्यार को जुनून में बदलना सिखाएगा ‘डेट टू रिमेम्बर’ शो
प्यार को जुनून में बदलना सिखाएगा ‘डेट टू रिमेम्बर’ शो
Share:

आपने टीवी पर कई ऐसे शोज़ देखे होंगे जिनमे लड़के या लड़की को उनके प्यार से मिलवाने की कोशिश की जाती है. या ऐसे ही कई बहुत से डेटिंग शोज़ भी टीवी पर आ चुके है. ऐसे ही सभी शोज़ को टक्कर देने के लिए जल्द ही ‘डेट टू रिमेम्बर’ शो आ रहा है. इस शो को चैनल MTV पर टेलीकास्ट किया जायेगा. फरवरी से इस शो की शुरुआत होगी. इस शो में आप सभी लोगो को उनके प्यार से मिलते हुए तो देखेंगे ही साथ ही इस शो में और भी बहुत कुछ अलग दिखाया जायेगा. यानी अब तक आपने जितने भी डेटिंग शोज़ देखे है ये शो उनसे बिलकुल अलग है.

इस शो के जरिये प्यार को जुनून में बदलना सिखाया जायेगा. डेट टू रिमेम्बर शो को मशहूर स्टार्स इंदीप बक्शी, मनु पंजाबी, नितिभा कौल और दिव्या अग्रवाल होस्ट करने वाले है. खास बात तो ये है कि इस शो में सभी कंटेस्टेंट के बीच लव-ट्रायंगल भी दिखाया जायेगा. यानी लड़किया ज्यादा और लड़के कम. अब तो आप सोच ही लीजिये अगर ऐसे हालात रहे तो शो में दुगना तड़का लगने वाला है.

बता दे डेट टू रिमेम्बर शो में 18 लड़कियां और 9 लड़के शामिल होंगे. हर लड़के को 2-2 लड़किया डेट करने को मिलेंगी. इतना ही नहीं सभी कंटेस्टेंट को टास्क भी दिए जायेंगे जिसमे उन्हें अच्छा परफॉर्म करना होगा. अब तो आप सभी भी इस शो को देखने का बेसब्री से इंतजार करेंगे.

हिना के बाद विकास ये क्या बोल गए शिल्पा के बारे में

Bigg boss 11 : ऐसा क्या हुआ जो अर्शी ने छुए शिल्पा के पैर

आखिर क्यों खाना बनाना सीख रहें है विशाल वशिष्ठ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -