शानदार स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ जल्द होने वाले है लांच
शानदार स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ जल्द होने वाले है लांच
Share:

इस समय ग्लोबल बाजार में स्मार्टफोन को लेकर प्रतिस्पर्धा बहुत बढ़ गई है। इसके साथ ही लगभग सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, जिनमें यूजर्स को जंबो बैटरी के साथ-साथ पावरफुल प्रोसेसर और 8 जीबी रैम तक का सपोर्ट मिला है। वहीं हाल ही में वीवो ने वाय50 स्मार्टफोन और हुवावे ने नोवा 7 सीरीज को लॉन्च किया था। तो आज हम आपको कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जो आने वाले दिनों में बाजार में दस्तक देने वाले हैं। आइए इन स्मार्टफोन पर डालते हैं एक नजर...

एलजी वैलवेट स्मार्टफोन
एलजी अपने खास फ्लैगशिप स्मार्टफोन वैलवेट को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस स्मार्टफोन से 7 मई को पर्दा उठाएगी। कंपनी ने हाल ही में इस स्मार्टफोन को लेकर कई टीजर जारी किए थे, जिनसे इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। टीजर के अनुसार , यूजर्स को इस सीरीज के स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसके सेंसर्स एक सीध में होंगे। लेकिन अब तक इस फोन के सेंसर्स और अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं। वहीं, एलजी वैलवेट स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

रेडमी के30आई स्मार्टफोन
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के30 सीरीज के एक और लेटेस्ट स्मार्टफोन के30आई को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इस फोन को लेकर हाल ही में कई जानकारियां सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा। हालांकि, अब तक अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली हैं। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर और 5जी नेटवर्क का सपोर्ट दे सकती है। फिलहाल, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

शाओमी एमआई 10 यूथ एडिशन 
शाओमी यूवाओं को ध्यान में रखकर एमआई 10 लाइट स्मार्टफोन को चीन में यूथ एडिशन के नाम से लॉन्च करने वाली है। हाल ही एक चीनी टेक साइट वीबो की एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिससे लॉन्चिंग तारीख की जानकारी मिली थी। चीनी टेक साइट वीबो के मुताबिक, कंपनी एमआई 10 यूथ एडिशन स्मार्टफोन को 27 अप्रैल के दिन लॉन्च करेगी। इसके अलावा एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम को भी लॉन्च किया जाएगा। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को 4,160 एमएएच की बैटरी, दमदार प्रोसेसर और 6.1 इंच का डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

BSNL के इस प्लान में 19 मई तक मिलेगा फ्री में इंटरनेट

अमेरिकी एजेंसी ने 5जी से कोरोना फैलने के दावे को बताया है अफवाह

बच्चों को इंटरनेट से सुरक्षित रखने के लिए करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -