BSNL के इस प्लान में 19 मई तक मिलेगा फ्री में इंटरनेट

BSNL के इस प्लान में 19 मई तक मिलेगा फ्री में इंटरनेट

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों की सुविधा के लिए पिछले महीने ही “Work@Home” प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया था जिसके तहत कंपनी के सभी ब्रॉडबैंड यूजर्स को प्रतिदिन 5 जीबी डाटा फ्री में मिलेगा। खास बात यह इस फ्री डाटा की स्पीड 10एमबीपीएस होगी।  BSNL ने अब इस प्लान की वैधता को 19 मई तक बढ़ा दी है। इससे पहले इस प्लान के तहत 19 अप्रैल तक फ्री डाटा मिल रहा था। बीएसएनएल ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। BSNL का यह प्लान देशभर के सभी लैंडलाइन यूजर्स को मिलेगा। खास बात यह है कि यह ऑफर अंडमान और निकोबार के लिए भी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BSNL के अधिकतर प्लान इन दो सर्किल के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं।BSNL के इस ऑफर के तहत फ्री में एक ई-मेल आईडी भी मिल रही है जिसके साथ 1 जीबी स्टोरेज फ्री है। बीएसएनएल ने कहा है कि रोजाना फ्री में मिलने वाले 5जीबी डाटा खत्म होने के बाद ग्राहकों को 1एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा। वहीं BSNL का यह वर्क एट होम ऑफर सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए है जिनके पास बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड या लैंडलाइन कनेक्शन है। वहीं नए ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए लैंडलाइन यूजर्स 1800-345-1504 पर कॉल कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बीएसएनएल ने हाल ही में पोस्टपेड प्लान के ग्राहकों को अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है।

 इसके तहत अब पोस्टपेड प्लान के यूजर्स मुफ्त में अमेजन प्राइम के कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को इस सब्सक्रिप्शन के लिए किसी तरह का अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। हालांकि, अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन उन पोस्टपेड प्लान के साथ मिलेगी, जिनकी कीमत 399 रुपये ज्यादा है। इन पोस्डपेड प्लान के साथ मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन वैसे तो कंपनी के पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है, लेकिन अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन सिर्फ 399 रुपये से ज्यादा वाले प्लान पर मिल रही है। 

अमेरिकी एजेंसी ने 5जी से कोरोना फैलने के दावे को बताया है अफवाह

बच्चों को इंटरनेट से सुरक्षित रखने के लिए करें यह काम

Huawei का MatePad टैबलेट हुआ लॉन्च